scriptयहां मिलते हैं सबसे सस्ते हैंड बैग, कीमत इतनी कम की सोच में पड़ जाएं | sabse saste handbag kaha milte hai | Patrika News

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते हैंड बैग, कीमत इतनी कम की सोच में पड़ जाएं

locationजबलपुरPublished: Aug 28, 2018 03:53:35 pm

Submitted by:

Lalit kostha

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते हैंड बैग, कीमत इतनी कम की सोच में पड़ जाएं

sabse saste handbag kaha milte hai

sabse saste handbag kaha milte hai

जबलपुर। गर्ल्स के बीच फैशनेबल हैंडबैग हमेशा से ही पॉपुलर हैं लेकिन हर ओकेजन के लिए एक अलग बैग का सलेक्शन करना शुरू से ही मुश्किल रहा है। आप अपने डिफरेंट ड्रेस से मैच करने के लिए डिफरेंट कलर्स और मटीरियल के सस्ते और डिजाइनर हैंडबैग खरीद सकती हैं। लेदर के बैग छोटे और हल्के होते हैं जिससे इन्हें कैरी करने मे भी प्रॉब्लम नहीं होती। बड़े लग्जरी बैग और अट्रैक्टिव डिजाइनर बैग्स नाईट पार्टी के लिए परफेक्ट होते हैं। नाईट पार्टी की क्वीन बनने के लिए ब्लैक हैंडबैग का सलेक्शन प्रेजेंटेबल रहेगा।

news fact-

ऑफिस और पार्टी के लिए भी न्यू कलेक्शन
ऑफिस और पार्टी के लिए भी न्यू कलेक्शनहर तरह के ओकेजन के लिए बैग्स भी अलग

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते
जबलपुर शहर में हैंडबैग सबसे सस्ते व अच्छे मिलते हैं। गंजीपुरा, गोखरपुर, सदर, गोराबाजार, छोटा फुहारा, मिलौनीगंज, चारखम्भा, बड़ा फुहारा, तुलाराम चौक, अधारताल आदि क्षेत्रों में सस्ते व अच्छे हैंड बैग्स की कई दुकानें मौजूद हैं। इसकी एक वजह ये भी है कि यहां दर्जनों की संख्या में हैंड बैग्स बनाने के छोटे बड़े कारखाने भी हैं।

शोल्डर बैग
फैशनेबल और कम्फर्टेबल शोल्डर बैग आपकी पर्सनैलिटी में एक नया चार्म एड कर देंगे। इनकी एलिगेंट हाईएंड डिजाइन हर ओकेजन के ऑउटफिट के साथ कॉम्प्लीमेंट करती है चाहे वह वर्क, बिजनेस, ट्रैवल, डेटिंग या फिर स्कूल ही क्यों ना हो। यह बैग्स ब्राउन लेदर और फॉक्स लेदर मे अवेलेबल है जो विंटेज लुक प्रोवाइड करते हैं।

टोट बैग
यह बैग्स स्पेशली शॉपिंग और ट्रैवलिंग के लिए डिजाइन किए गए हैं। इन बैग्स में इंटीरियर और एक्सटीरियर पॉकेट्स नहीं होते, जिससे सारा सामान एक ही बड़े पॉकेट में कैरी किया जा सकता है। इनमें पोलिस्टर लाइनिंग होती है जो आपको अल्ट्रा सॉफ्ट और वैरी लाइटवेट लाइनिंग प्रोवाइड करती है। स्पेशल नाईटआउट के लिए इनको ट्राई किया जा सकता है।

क्लच और इवनिंग बैग्स
फ्लोरल पैटर्न के क्लच और इवनिंग बैग्स आज कल बहुत ट्रेंड में है। क्लब,पार्टी और वेडिंग सेरेमनी में यह क्लच आपको एलिगेंट और स्टनिंग लुक देंगे। यह क्लच फ्रेम शेप में होने के कारण 3डी इफैक्ट देते हैं। इनमें चेन ऐप्लके और डायमंड लॉक होता है जो इन्हें बाकी सारे बैग्स से अलग बनाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो