scriptन्याय न मिलने पर कोतवाली के सामने आत्मदाह की दी धमकी | Sufferer Woman threatened to suicide if no justice given | Patrika News

न्याय न मिलने पर कोतवाली के सामने आत्मदाह की दी धमकी

locationफर्रुखाबादPublished: Feb 13, 2019 09:54:05 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

बोली- चौकी इंचार्ज ने बयान के लिए बुलाकर धमकाया।

farrukhabad

न्याय न मिलने पर कोतवाली के सामने आत्मदाह की दी धमकी

फर्रुखाबाद. जिले में बाइक पर लिफ्ट देकर युवती से काल सेंटर में दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने प्रधान सहित दो लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने सदर विधायक से मिलकर पुलिस के कारनामे की पोल खोलते हुए न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। इस पर विधायक ने फतेहगढ़ कोतवाल को तलब कर नाराजगी जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा। युवती ने बताया कि अगर न्याय न मिला तो वह कोतवाली के सामने आत्मदाह कर लेगी।
घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने काल सेंटर से युवती का पर्स व मोबाइल भी बरामद किया, लेकिन उसके कपड़े नहीं मिले। पुलिस ने काल सेंटर में ताला जड़ दिया। कार्रवाई के नाम पर दबिश दी और मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया।
वहीं आरोपी अब समझौते का दबाव बना रहा है। आरोपियों का ऑडियो वायरल हो गया है। युवती ने सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी से मिलकर सारी दास्तान सुनाई। पीडि़ता ने काल सेंटर पर काले कारनामों की भी जानकारी दी। युवती ने बताया कि चौकी इंचार्ज हरिओम त्रिपाठी आरोपी प्रधान सुरजीत को बचाने में लगे हैं। बयान देने के लिए चौकी पर बुलाकर जमकर धमकाया। युवती ने बताया कि अगर न्याय न मिला तो वह कोतबाली के सामने आत्मदाह करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो