script

लिव-इन में रह रहे थे कपल, जब प्रेमिका हो गई गर्भवती, तो एक रात लड़के ने फिर से..

locationफर्रुखाबादPublished: Mar 08, 2019 02:39:40 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दोनों बिना विवाह किए ही एक-दूसरे के साथ रहते थे

farrukhabad

लिव-इन में रह रहे थे कपल, जब प्रेमिका हो गई गर्भवती, तो एक रात लड़के ने फिर से..

सुलतानपुर. जिले में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। थाना बल्दीराय के अतौला सोनबरसा गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारकर उसका शव घर से बाहर फेंक दिया और परिवार सहित फरार हो गया। दोनों बिना विवाह किए ही एक-दूसरे के साथ रहते थे। घटना की जानकारी होने पर फरेंसिक टीम के साथ एसपी मौके पर पहुंचे। मृतका की मां की तहरीर पर प्रेमी और उसके परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
6 महीने पहले प्रेम-प्रसंग में घर से हुए थे फरार

बताया जाता है कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के अतौला सोनबरसा गांव निवासी जितेन्द्र यादव का अरवल पतुलकी गांव निवासी मीना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। तकरीबन 6 महीने पहले दोनों घर से फरार हो गए थे और कानपुर में बिना विवाह किए ही पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। इस बीच मीना गर्भवती हो गई। मंगलवार को दोनों अतौला सोनबरसा गांव पहुंचे। यहां जितेन्द्र के बूढ़े माता-पिता रहते थे। मीना दलित समुदाय से थी, जबकि जितेन्द्र यादव जाति का था। इसी वजह से दोनों परिवार और गांव के लोगों को दोनों के रिश्तों को लेकर आपत्ति थी।

पिटाई की डर से भागी मीना को पीछे से किया था वार

बीती शाम जितेन्द्र और मीना के बीत विवाद हुआ । इसके बाद डायल-100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया। रात में एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो जितेन्द्र ने मीना को जमकर पीटा। जब मीना घर से गुहार लगाते हुए भागने लगी तो पीछे से जितेन्द्र ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया। इससे मीना की मौत हो गयी। बाद में जितेन्द्र ने मीना के शव को घसीटकर दरवाजे के बाहर कर दिया और माता-पिता के साथ फरार हो गया। सुबह जानकारी होने पर एसपी अनुराग वत्स फरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका की मां पार्वती की तहरीर पर जितेन्द्र और उसके परिजनों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है। पुुुलिस मामले की जांच-पड़ताल और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है ।

ट्रेंडिंग वीडियो