scriptसिपाही ने की आत्महत्या, यूपी पुलिस में मचा हड़कंप, यह वजह आई सामने | Police constable commits suicide due to a shocking reason | Patrika News

सिपाही ने की आत्महत्या, यूपी पुलिस में मचा हड़कंप, यह वजह आई सामने

locationफर्रुखाबादPublished: Jan 02, 2019 09:27:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के रहने वाले सिपाही नीरज ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया गया कि नीरज कानपुर की पुलिस लाइन में तैनात था।

police constable

police constable

फर्रुखाबाद. कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के रहने वाले सिपाही नीरज ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया गया कि नीरज कानपुर की पुलिस लाइन में तैनात था। वह मंगलवार को घर आया था। बीती रात नीरज ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह परिजनों ने जब नीरज को फांसी पर लटकते देखा तो उसे तुरंत ही नीचे उतारा लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी। नीरज की मौत पर उसकी पत्नी सोनी आदि परिजन बिलखते रहे।
ये भी पढ़ें- गोवंश संरक्षण के लिए यूपी सरकार के फैसले पर मायावती का बड़ा बयान, सपा ने भी कही यह बात

इसलिए की आत्महत्या-

भाई पंकज ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पंकज ने पुलिस को अवगत कराया कि भाई ने बीती रात छत के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पंकज ने यह भी बताया कि अवकाश न मिलने से भाई नीरज काफी परेशान रहता था। यह जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया। पुलिस ने घटना को छिपाये रखा। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामसेवक वर्मा ने नीरज के शव का पंचनामा भर सांय पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। नीरज के एक छोटी बेटी है।
ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव ने किरणमय नंदा पर दिया बड़ा बयान, मंच से कही यह बात

police commits Suicide
police commits Suicide IMAGE CREDIT: Patrika
कोई बोलने के लिए तैयार नहीं-

पुलिस अभी इस मामले पर बोलने को तैयार नही है। वहीं सूत्रों की मानें तो मृतक सिपाही की रात को किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था लेकिन, आखिर उसने इतना बढ़ा कदम कैसे उठाया इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने आखिर इस घटना को छुपाया क्यों था? यह सवाल भी बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो