scriptLok Sabha Elections 2024: फर्रुखाबाद में गरजे सीएम योगी, बोले- जिन्हें जिहाद से प्यार, वे भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं | Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi says who love Jihad those beggars should go to Pakistan | Patrika News
फर्रुखाबाद

Lok Sabha Elections 2024: फर्रुखाबाद में गरजे सीएम योगी, बोले- जिन्हें जिहाद से प्यार, वे भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं

Lok Sabha Elections 2024: सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फर्रुखाबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत की धरती राम- कृष्ण की है, जिहाद की नहीं है। वोट में जिहाद नहीं होता, हमें दुनिया के सबसे मजबूत लोकतंत्र के लिए वोट देना है।

फर्रुखाबादMay 04, 2024 / 08:20 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi says who love Jihad those beggars should go to Pakistan
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फर्रुखाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिहाद की बात करने वालों को शर्म आनी चाहिए। इनके आकाओं ने पहले देश का बंटवारा किया था और आज ये लोग जिहाद की बात कर लोकतंत्र को कलंकित कर रहे हैं। सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि जिहाद से प्यार है तो भूखे मरने वाले भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाइए, जो दो जून रोटी के लिए तरस रहा है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद से सांसद और भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के लिए शनिवार को जनसभा कर वोट मांगा। कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, “जिन लोगों ने गरीबों के हकों पर डकैती डाली और दिव्यांगों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे लोगों को जिहाद की बात याद आने लगी है। वे जान लें कि भारत की धरती राम- कृष्ण की है, जिहाद की नहीं।
यह भी पढ़ें

दलितों की राजधानी आगरा में मायावती ने किया चुनावी जनसभा, बोलीं- काम नहीं आएगी जुमलेबाजी

2014 के पहले का भारत दुनिया में खो चुका था विश्वास

सीएम योगी ने कहा, “आपने 2014 के पहले और बाद का भारत देखा है। 2014 के पहले का भारत दुनिया में विश्वास खो चुका था। आतंकवाद और नक्सलवाद से त्रस्त था। गरीबों को शासन की योजनाएं नहीं मिल पाती थी। यह अराजकता वे लोग करते थे, जिन्हें भारत के लोकतंत्र पर विश्वास नहीं था और जिन्हें विश्वास था वे ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के साथ जुड़कर देश को मजबूत बनाने के लिए आगे बढ़ते थे, जिन्हें भारत की प्रगति अच्छी नहीं लगती थी। वे हर योजना में भ्रष्टाचार करते थे।”

‘नया भारत छेड़ता नहीं, लेकिन छेड़ने वाले को छोड़ता नहीं’

सीएम योगी ने कहा, “2014 के बाद भारत का नया रूप दिख रहा है। पहले कहीं विस्फोट और आतंकवादियों को देखकर सरकार कहती थीं कि यह सीमापार से है, लेकिन आज जोर से पटाखा फटने पर सीमा पार से उनका आका भी सफाई देने को मजबूर होता है। हर किसी को पता है कि नया भारत छेड़ता नहीं, लेकिन छेड़ने वाले को छोड़ता नहीं।”
यह भी पढ़ें

Hapur News: हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, बुलेट के मॉडिफाइड साइलेंसरों पर चला बुलडोजर

पहले नारा लगता था- फर्रुखाबादी चूसे गन्ना

सीएम योगी ने भारत और उप्र के विकास की चर्चा करते हुए कहा, “2022 में यहां आकर कहा था कि गंगा मैया पर बनने वाला पुल जल्द शुरू होगा। अब कार्य प्रारंभ हो चुका है। पहले नारा लगता था कि फर्रुखाबादी चूसे गन्ना, लेकिन अब फर्रुखाबाद को एक्सप्रेस- वे से जोड़ने की कार्रवाई आगे बढ़ा दी है।”

Hindi News/ Farrukhabad / Lok Sabha Elections 2024: फर्रुखाबाद में गरजे सीएम योगी, बोले- जिन्हें जिहाद से प्यार, वे भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो