scriptअधिवक्ताओं के विरूद्ध दर्ज मुकदमे के विरोध में हड़ताल, देखें वीडियो | lawyer protest in farrukhabad | Patrika News
फर्रुखाबाद

अधिवक्ताओं के विरूद्ध दर्ज मुकदमे के विरोध में हड़ताल, देखें वीडियो

अधिवक्ताओं के विरूद्ध दर्ज मुकदमे के विरोध में हड़ताल, देखें वीडियो

फर्रुखाबादJul 15, 2019 / 05:12 pm

Ruchi Sharma

फर्रुखाबाद. जिले में दलित अधिकारी की पिटाई के मुकदमे के आरोपी अधिवक्ताओं के घर पुलिस के कहर से रोष व्याप्त हो गया है। न्याय न मिलने पर जिला बार एसोसिएशन ने कल से हड़ताल शुरू कर दी है। डीएम एसपी के निर्देश पर अधिवक्ताओं के घरों में कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह सीओ सिटी राम लखन सरोज घुमना चौकी इंचार्ज तेज बहादुर सिंह दरोगा राम रतन ने करीब 25 -30 उप निरीक्षकों एवं 30- 40 सिपाहियों ने अधिवक्ताओं के घर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने महिलाओं व बच्चों के साथ अवैध अश्लीलता लूटपाट कर घरेलू सामान की तोड़फोड़ भी की।
जिसके कारण अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। अधिवक्ताओं के परिजनों ने उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दे दी इसके बावजूद भी अधिवक्ताओं के परिजनों का लगातार उत्पीड़न एवं अभद्रता जारी है। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आज अधिवक्ता विरोध स्वरूप न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। यदि अधिवक्ताओं की अधिवक्ताओं का उत्पीड़न नहीं रुका, अधिवक्ताओं को मुकदमे से नहीं निकाला गया और यात्री कर अधिकारी का तबादला नहीं किया गया तो अधिवक्ता 16 जुलाई से अनिश्चितकालीन न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की होगी। जिसके विरोध में अधिबक्ताओ ने कार्य बहिष्कार करकर मौन जुलूस निकाला ।अधिबक्ताओ ने घूम घूम कर न्यायालय में हो रहे काम को बंद कराया ।

Home / Farrukhabad / अधिवक्ताओं के विरूद्ध दर्ज मुकदमे के विरोध में हड़ताल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो