script

प्रेम-प्रसंग में आफत बनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 17, 2018 10:47:17 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मायके वालों ने पति, ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ दर्ज कराया रिपोर्ट।
 

wife killed

प्रेम-प्रसंग में आफत बनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

फर्रुखाबाद. थाना जहानगंज क्षेत्र में महिला ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया वहीं परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं महिला के मायके वालों ने पति पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। जहर खिलाकर नवविवाहिता राजवती उर्फ रज्जो (२१) को मार डाला गया। राजवती थाना जहानगंज के ग्राम नगला खुरु निवासी अजय राजपूत की पत्नी तथा जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के गांव बर्रा निवास सुभाष चंद्र की पुत्री थी। राजवती को 14 सितंबर की रात 8 बजे गंभीर अवस्था में नगर के माया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान बीती रात देढ बजे उसकी मौत हो गई।
भाई राजेश ने बहन को खाने में जहर देकर मार डालने के आरोप में राजवती के पति अजय, ससुर कालीचरण, जेठ आकाश, जिठानी रागिनी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। राजवती का देढ वर्ष पूर्व विवाह हुआ था विवाह के बाद दहेज में 1 लाख रुपये व बाइक की मांग को लेकर आए दिन राजवती की पिटाई की गई। राजवती इस बात की जानकारी परिजनों को देती रही। राजेश को फोन पर बताया गया कि आरोपियों ने खाने में जहर देकर राजवती को मार डाला है।
राजेश के चाचा अश्वनी ने बताया कि राजवती की अस्पताल में मौत होते ही उसका पति अजय, ससुर, जेठानी व जेठ अस्पताल से भाग गए। घटना के बाद से जेठानी रागिनी घर से गायब है। अश्वनी ने आरोप लगाया कि आकाश के भाभी से अवैध संबंध थे, इसीलिए प्रेम प्रसंग में बाधक राजवती को रास्ते से हटा दिया गया। एक बार अजय राजवती को रात के 11 बजे घर से बुला ले गया था और उसे मक्का के खेत में छोड़ आया था। मृतक महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी वह किसी अन्य जगह रहने के लिए पति से कहती रहती थी, लेकिन पति उसको गांव में ही रखना चाहता था।

ट्रेंडिंग वीडियो