scriptदोस्तों ने खिलाई नशीली कचौड़ी, फिर दोस्त की पत्नी से किया दुष्कर्म, हालत बनी नाजुक | Friends rapes a wife and steals jewelry in Farrukhabad | Patrika News

दोस्तों ने खिलाई नशीली कचौड़ी, फिर दोस्त की पत्नी से किया दुष्कर्म, हालत बनी नाजुक

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 17, 2018 10:23:31 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पत्नी से बारी-बारी किया दोस्तों ने दुष्कर्म.

rape

Rape victim

फर्रुखाबाद. थाना मऊदरवाजा के एक मोहल्ले में दोस्ती के नाम पर दरिंदों ने हैवानियत का कार्य किया है। नशीली कचौड़ी खिलाकर दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर लाखों के जेवरात उड़ा दिए। सनसनीखेज घटना बीती रात थाना क्षेत्र के मोहल्ला शमशेर खानी में बिलाल (बदला हुआ नाम) के घर पर हुई है। भांजे आसिफ ने सुबह अर्धबेहोशी हालत में बिलाल व उसकी पत्नी सना (बदला हुआ नाम) को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। डॉ अभिषेक चतुर्वेदी ने दंपत्ति का इलाज किया। होश आने पर इस बिलाल ने पूरी वारदात बताई।
बिलाल ने बताया मैं पहले जयपुर में रहता था। लेकिन बीते 5 सालों से यहीं पर रहा रहा हूं, हालांकि जयपुर में आना जाना रहता था। जयपुर जनपद के मेरी आमेर में नाई की थंडी निवासी जावेद एवं शाहिद उर्फ विकी से दोस्ती हो गई। यह लोग अक्सर मेरे घर आते थे और हम भी जयपुर में उनके घर जाते थे। बीती शाम उक्त दोस्त घर पर आए, जिन्होंने बताया कि मोहल्ला खटकपुरा में कुछ लोगों से रुपए लेने हैं। हमने दोस्तों को खाना खिलाया। वहीं उन दोनों ने हमें जयपुर से लाई गई कचौड़ी खिलाई।
पत्नी से बारी-बारी किया दुष्कर्म-

उन्होंने आगे बताया कि कचौड़ी खाने के बाद मैं बेहोश हो गया और अब लोहिया अस्पताल में होश आया है। बताया गया कि दोस्तों ने बेहोश हो जाने के बाद सना के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और जाते समय मकान से करीब डेढ़ लाख रुपए, कीमती जेवरात व 25 हजार की नकदी ले गए। जरदोजी का काम करने वाला बिलाल थाना मऊ दरवाजा के ग्राम खिनमिनी का मूल निवासी है। वह यहां बड़े भाई मुख्तयार के मकान में रहता है।बिलाल के मकान पर फिलहाल ताला लगा है। अड़ोस पड़ोस के लोगों में उसके दोस्तों के प्रति जबरदस्त रोष व्याप्त है।
महिला की हालत चिंताजनक-

इस घटना के बाद पूरे मोहल्ले में आक्रोश फैला हुआ है। यदि वह जयपुर वाले लड़के शहर में कहीं भी मिल जाते तो शायद लोग उसकी हत्या कर देते। लेकिन वह खोजने के बाद भी किसी के हाथ नहीं लग पाये। दोस्त की पत्नी से ऐसी बर्बरता से दुष्कर्म किया गया है कि महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसका इलाज कराया जा रहा है। सीओ सिटी रामलखन सरोज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर कोतवाली फतेहगढ़ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो