scriptसंदिग्ध हालत में मिला खेत में मिला शव, शराब पिला कर की गई हत्या | dead body of boy found under mysterious circumstances | Patrika News

संदिग्ध हालत में मिला खेत में मिला शव, शराब पिला कर की गई हत्या

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 25, 2018 08:18:28 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

संदिग्ध हालत में युवक की मौत हुई और उसका शव खेत में पड़ा मिला

police

संदिग्ध हालत में मिला खेत में मिला शव, शराब पिला कर की गई हत्या

फर्रुखाबाद. थाना राजेपुर क्षेत्र में बीते दिन संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गयी थी। उसका शव खेत मे पड़ा मिला था।परिजनों ने शराब में जहर देकर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया। लेकिन पोस्टमार्टम में युवक की मौत का राज से फर्दा नही उठ सका।फ़िलहाल पुलिस जांच कर रही है। थाना क्षेत्र के ग्राम राजेपुर राठौरी निवासी 26 वर्षीय सौरभ के पिता अवधेश ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमे कहा कि गांव के रणधीर सिंह पुत्र नबाब सिंह, उदयवीर सिंह व श्याम सिंह पुत्र रणधीर, जितेन्द्र उर्फ़ अनूप सिंह पुत्र जदुवीर से पुराना भूमि विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले आरोपियों ने उसके पुत्र सौरभ को लगभग 3 बजे घर बुलाया की विवाद में समझौता करेंगे।
शराब पिलाकर की गई हत्या

इसके बाद सौरभ अपने दोस्त रणधीर के घर चला गया। जब काफी देर तक सौरभ वापस नहीं आया, तो उसकी तलाश शुरू की। रणधीर के घर सौरभ नही मिला ना ही रणधीर मिला। काफी खोजबीन के बाद शाम लगभग पांच बजे सौरभ की लाश ग्राम बदनपुर गन्ने के खेत में पड़ी मिली। सौरभ की जेब में रखे रुपये व मोबाइल गायब था। जब मृतक के पिता के अनुसार जब उसके पास जाकर देखा, तो उसके पास से शराब की बदबू आ रही थी। पिता ने आरोप लगाया की उसके पुत्र को आरोपियों ने जबरन शराब में जहर मिलाकर उसे पिला उसकी हत्या कर दी। मृतक सौरभ का विवाह बीते 12 फरवरी 2018 अमृतपुर निवासी स्वदेश की पुत्री स्वेता के साथ हुआ था। सीओ सुरेन्द्र तिवारी व थानाध्यक्ष ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से शराब की बोतल, एक गिलास व नमकीन के पैकेट पड़े मिले।
पुलिस ने सौरभ के शव का पोस्टमार्टम कराया।शव का पोस्टमार्टम डॉ० अनुराग ने किया, जो कायमगंज सीएचसी के चिकित्साधिकारी है। लोगों की माने तो सौरभ के शव पर तीन चोटों का जिक्र है। वहीं मौत का कारण साफ़ ना हो पाने पर बिसरा सुरक्षित रख दिया गया है। थानाध्यक्ष अंगद सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को सड़क पर जाम लगाने की सूचना पुलिस को दी गई।
परिजनों के जाम लगाने की सूचना पर क्षेत्र बना छावनी

पुलिस को सूचना मिली की मृतक के परिजन पोस्टमार्टम से शव लाकर जाम लगाने की फिरांक में है। जिस पर एएसपी त्रिभुवन सिंह, प्रभारी निरीक्षक अमृतपुर रामप्रकाश, थानाध्यक्ष राजेपुर अंगद सिंह व भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पीएसी भी बुला की गयी। लेकिन परिजनों ने जाम नही लगाया और शव क अंतिम संस्कार कर दिया गया है। लेकिन एक वर्ष भी नही बीता की लड़की का सुहाग उजड़ गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो