scriptस्टूडियो में दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे लड़के, जब खुला दरवाजा तो नजारा देखकर… | Boy and girl caught in objectionable condition | Patrika News

स्टूडियो में दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे लड़के, जब खुला दरवाजा तो नजारा देखकर…

locationफर्रुखाबादPublished: Jan 03, 2019 01:18:43 pm

इस दुकान को अय्याशी के लिए ही इस्तेमाल किया जा रहा था…

Boy and girl caught in objectionable condition

स्टूडियो में दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे लड़के, जब खुला दरवाजा तो नजारा देखकर…

फर्रुखाबाद. कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला तिर्वा कोठी के एक फोटो स्टूडियो में दो छात्राएं अपने प्रेमी के साथ मौज मस्ती करते हुए पकड़ी गईं। स्टूडियो पर इस प्रकार के मामले मोहल्ले वालों ने कई बार देखे थे। मोहल्ले वालों के मुताबिक इस दुकान को अय्याशी के लिए ही इस्तेमाल किया जा रहा था।जिसके चलते उन लोगों ने तय कर लिया था कि अब लोगों को रंगे हाथों पकड़ा जाएगा।
स्टूडियो के अंदर इस हालत में थे लड़के-लड़की

इसी क्रम में जब दो छात्राएं अपने प्रेमियों के साथ दुकान के अंदर गईं और स्टूडियो मालिक ने बाहर से बंद कर दिया। तभी मोहल्ले वालों ने मौका देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस लाइन चौकी प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे। लेकिन स्टूडियो के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई तो उन्होंने महिला इस्पेक्टर विनीता सारथी को महिला फोर्स के साथ बुला लिया। पुविस ने दोनों छात्राओं को हिरासत में लेकर महिला थाने भेजा, जबकि प्रेमी को कोतवाली ले जाया गया। वहीं पुलिस ने जब उन छात्राओं का पता पूछा तो पहले तो उन लोगों ने गलत बताया। लेकिन जब उनकी तलाशी ली गई तो उनकी आईडी कार्ड से उनका नाम और पता पुलिस को पचा चल गया। इंस्पेक्टर विनीता सारथी ने बताया कि स्टूडियो से दो छात्रायें लड़कों के साथ पकड़ी गई हैं। पूछताछ चल रही है और उनके परिजनों को बुलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो