scriptलोकसभा चुनाव आते ही बढ़ी टिकट के लिए जंग, इस सांसद ने गिनाए काम, विपक्षियों पर साधा निशाना | BJP MP Mukesh Rajput in Farrukhabad | Patrika News

लोकसभा चुनाव आते ही बढ़ी टिकट के लिए जंग, इस सांसद ने गिनाए काम, विपक्षियों पर साधा निशाना

locationफर्रुखाबादPublished: Nov 07, 2018 01:20:58 pm

बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत ने बताया कि एक महीने के भीतर फतेहगढ़ में रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा किया जाएगा…

BJP MP Mukesh Rajput in Farrukhabad

लोकसभा चुनाव आते ही बढ़ी टिकट के लिए जंग, इस सांसद ने गिनाए काम, विपक्षियों पर साधा निशाना

फर्रुखाबाद. 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी में टिकट पाने की जंग में कई नेता अपनी-अपनी ताकत लगाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव के नजदीक आने पर अब सांसद मुकेश राजपूत अपनी पूरी ताकत के साथ पांच साल में किए गए कामों का ब्योरा देने में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि जितना विकास उनकी सरकार के केंद्र में रहते हुआ उतना विकास किसी भी पूर्व सांसद ने नहीं कराया। उन्होंने बताया कि एक महीने के भीतर फतेहगढ़ में रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा किया जाएगा।
पहले की सरकार में हुआ पक्षपात

शहर के ठंडी सड़क स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सांसद मुकेश राजपूत ने बताया कि श्मशान घाट के लिए 3.60 करोड़ रूपए शासन से मंजूर हुए हैं। जिसमें विद्युत शवदाह गृह बनाए जाने के लिये पत्र सरकार को भेजा गया है। वहीं नमामि गंगे परियोजना के तहत 220 करोड़ की परियोजना आई है। जिसके तहत भूमि अधिग्रहण हेतु अभिलेख कानपुर भेजे गए हैं। सांसद ने बताया कि आगामी 25 नबंबर से 5 दिसंबर के बीच सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फतेहगढ़ के भोलेपुर ओवर ब्रिज का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही शमसाबाद के ढाई घाट के पुल का उपमुख्यमंत्री लोकार्पण भी करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीती सपा सरकार के दौरान उन्होंने ओवर ब्रिज निर्माण का प्रस्ताव दिया था, लेकिन सपा सरकार ने प्रस्ताव को आगे नहीं बढ़ाया। जिससे ओवर ब्रिज का निर्माण में विलम्ब हुआ।
पहले का विकास ऊंट के मुंह में जीरा

सांसद ने कहा कि पूर्व में राजा महाराजा और राजनैतिक घराने से ताल्लुक रखने वाले लोग सांसद रहे। उन्होंने जो विकास कराए वह बीजेपी के द्वारा कराये गए विकास कार्यों के सामने ऊंट के मुंह में जीरा साबित हुए। प्रधानमंत्री सड़क योजना से सैकड़ों किलोमीटर सड़क का जिले में निर्माण कराया गया है। इस सरकार में अपराधों पर लगाम लगी है। इस दौरान लोकसभा संचालन समिति के संयोजक दिनेश कटियार, जिलाध्यक्ष भूदेव राजपूत, संजीव गुप्ता, अनूप मिश्रा आदि रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो