scriptलापता विमान एएन-31 के पायलट आशीष की मां को अपने बेटे के चीनी सेना के कब्जे में होने का शक | AN-32 pilot ashish tanwar's parents doubt to caught by chinese army | Patrika News

लापता विमान एएन-31 के पायलट आशीष की मां को अपने बेटे के चीनी सेना के कब्जे में होने का शक

locationफरीदाबादPublished: Jun 06, 2019 09:32:46 pm

Submitted by:

Prateek

आशीष तंवर ने कप्यूटर साइंस से बीटेक करने के बाद दिसंबर 2013 में वायुसेना ज्वाइन की थी…

aircraft

लापता विमान एएन-31 के पायलट आशीष की मां को अपने बेटे के चीनी सेना के कब्जे में होने का शक

(फरीदाबाद/पलवल): भारत सरकार ने पायलट आशीष तंवर के परिजनों को अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी है, जिसके कारण परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। पायलेट की मां सरोज का मानना है कि उनका बेटा पिछले 72 घंटों से अधिक समय से लापता है। उनके मुताबिक उसकी अंतिम लोकेशन चीन बॉर्डर के पास देखी गई थी, इससे यह भी हो सकता है कि वह चीन पहुंच गया हो और वहा चीन की सेना ने उसे अपने कब्जे में ले रखा हो। लिहाजा सरकार को चीन के अधिकारियों से बातचीत करनी चाहिए।


गौरतलब है कि लापता हुए विमान एएन 32 में 8 क्रू मेंबर्स और 5 यात्री सवार थे। उड़ान भरने के करीब 35 मिनट बाद विमान का रडार से संपर्क टूट गया था, तभी से विमान लापता है। आशीष की पत्नी संध्या वायुसेना में रडार ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। आशीष तंवर ने कप्यूटर साइंस से बीटेक करने के बाद दिसंबर 2013 में वायुसेना ज्वाइन की थी। साल 2015 के मई माह में कमीशन मिलने के बाद पायलट तैनात हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो