scriptअयोध्या में बास्केटबॉल के नार्थ जोन इंडिया प्लेयर पर जानलेवा हमला | Martial attack in North Zone India player of basketball in Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में बास्केटबॉल के नार्थ जोन इंडिया प्लेयर पर जानलेवा हमला

locationफैजाबादPublished: Sep 19, 2018 10:48:33 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में नार्थ जोन इंडिया प्लेयर ( नेशनल खिलाड़ी ) व कोच पर मैदान में प्रेक्टिस करते समय हुआ हमला

ayodhya

अयोध्या में बास्केटबॉल के नार्थ जोन इंडिया प्लेयर पर जानलेवा हमला

अयोध्या : अयोध्या में बास्केटबॉल खिलाड़ी नार्थ जोन इंडिया प्लेयर ( नेशनल खिलाड़ी ) व कोच पर प्रेक्टिस मैदान में एक दर्जन से अधिक लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया. अयोध्या के श्री राम अस्पताल में इलाज के बाद इसके घटना की जानकारी सुचना पुलिस को दी.
एक दर्जन से अधिक लोगो ने किया हमला
बुधवार की सुबह नगर के महाराजा इंटर कालेज के ग्राउंड में बास्केटबॉल के नार्थ जोन इंडिया प्लेयर ( नेशनल खिलाड़ी) व कोच सहित एक अन्य स्टेट खिलाड़ी को लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगो ने हमला कर दिया सभी खिलाडियों को प्रेक्टिस ग्राउंड पर दौड़ा – दौड़ा कर पीटा घायलों के अनुसार हमलावर हॉकी, डंडे व धारदार हथियार से लैस होकर आए हुए थे. अयोध्या के कैथाना मोहल्ले में रहने वाले बास्केटबॉल खिलाड़ी व कोच विनीत श्रीवास्तव ने बताया कुछ दिन पूर्व कुछ लोग प्रेक्टिस ग्राउंड में खेल देखते समय गाली गलौज करने लगे. उन्हें इस बात पर खिलाड़ियों ने डांटा था. उन्होंने बताया बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे महाराजा कालेज के कक्षा 8 के छात्र व स्टेट खिलाडी नरसिंह यादव के साथ जैसे ही ग्राउंड में पहुचे तभी रामेश्वर, पवन, शिवम दुबे, आशीष सहित कई अन्य लोगो ने हथियारों से ग्राउंड पर पहुच कर ग्राउंड के रास्ते को बंद कर दिया और हम पर हमला कर दिया जिससे गंभीर चोटें आई है. खिलाडी विनीत श्रीवास्तव ने बताया कि हमें डर हैं कि आने वाले दिनों में हमारे ऊपर और बड़ा हमला न कर दें. तथा बताया कि हमले की सूचना निकट की चौकी लक्ष्मण घाट पर देने गए तो चौकी इंचार्ज ने आरोपियों को ही फोन कर मुकदमे से बचने की जानकारी देनी शुरू कर दी. अयोध्या कोतवाली एसओ जनार्दन उपाध्याय ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिली हैं घायलों का मेडिकल कराकर उचित कार्यवाही किया जाएगा ताकि भविष्य में इस तरह से कोई घटना न किया जा सके.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो