scriptपति ने पत्नी से कहा जाओ कर लो प्रेमी से शादी फिर हुआ कुछ ऐसा की मचा कोहराम | Girlfriend Jump In canal Due to love affair In Faizabad | Patrika News

पति ने पत्नी से कहा जाओ कर लो प्रेमी से शादी फिर हुआ कुछ ऐसा की मचा कोहराम

locationफैजाबादPublished: Sep 19, 2018 11:01:31 am

फैजाबाद में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना एक युवती ने ठुकराया पति का प्यार तो प्रेमी ने भी दिया धोखा

Girlfriend Jump In canal Due to love affair In Faizabad

Girlfriend Jump In canal

फैजाबाद : न खुदा मिला न विसाले सनम, जी हां फैजाबाद में एक विवाहिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिसका अंदाजा ना तो मायके वालों को था और ना ही ससुराल वालों को। युवती राधा गौड़ की 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी और वह प्यार किसी और से करती थी।शादी के बाद वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी लेकिन जब प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया तो वह बर्दाश्त ना कर सकी और नहर में छलांग लगा कर अपनी ज़िन्दगी खत्म कर ली। प्रेमी ने धोखा दिया प्रेमिका को तो प्रेमिका ने पति को। प्यार का ऐसा खौफनाक अंजाम जिसे ना तो प्रेमिका को मालूम था और ना ही उसके पति को। प्रेमी के मना करने के बाद प्रेमी के सामने ही विवाहित प्रेमिका ने नहर में छलांग लगाकर जान गवा दी।
फैजाबाद में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना एक युवती ने ठुकराया पति का प्यार तो प्रेमी ने भी दिया धोखा

विवाहित प्रेमिका राधा गौड़ थाना कैंट के गद्दोपुर की रहने वाली थी और 4 माह पूर्व उसकी शादी बीकापुर क्षेत्र के रहने वाले राम कुमार गौर से हुई थी। इससे पूर्व राधा गौड़ का गांव के ही एक लड़के अनुपम से इश्क परवान चढ़ा था लेकिन परिवार वालों के दबाव में उसने शादी किसी और लड़के से कर ली। शादी के बाद भी युवती राधा अपने प्रेमी को भुला ना पाई।पति नौकरी करने दिल्ली गया तो पत्नी मायके आई और अपने प्रेमी से शादी करने का दबाव डालने लगी।इसकी सूचना जब पति को मिली तो पति भी दिल्ली से अपनी ससुराल गद्दोपुर आ गया। काफी समझाने बुझाने के बाद जब उसकी पत्नी नहीं मानी तो उसका इरादा बदल गया और वह अपनी पत्नी को आजाद करना चाहता था और उसका इरादा भी था कि वह उसे छोड़ कर वह अपने प्रेमी से शादी कर ले।प्रेमी से बातचीत करने के लिए प्रेमिका ने फोन करके उसे बुलाया सिर्फ प्रेमिका ने ही नहीं बल्कि प्रेमिका के माँ ने भी प्रेमी को बुलाया कि वो आके घर पर बातचीत कर ले लेकिन प्रेमी घर नहीं आया तब प्रेमिका राधा ने प्रेमी को गांव के बगल नहर के पास बुलाया और प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन प्रेमी अनुमप ने शादी करने से मना कर दिया।शादी से मना करने के बाद यह सदमा राधा बर्दाश्त ना कर सकी और उसी के सामने नहर में छलांग लगाकर जान गवा दी। पीएसी की फ्लड कंपनी और स्थानीय गोताखोर राधा के शव की तलाश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो