scriptसपा सरकार में मंत्री रहे पवन पांडे ने कहा शिवपाल हैं सबसे बड़े कमीशनखोर | Ex Minister Pawan Panday Big Accusation On Shivpal yadav | Patrika News

सपा सरकार में मंत्री रहे पवन पांडे ने कहा शिवपाल हैं सबसे बड़े कमीशनखोर

locationफैजाबादPublished: Sep 18, 2018 08:01:48 pm

शिवपाल यादव ने लगाया था पवन पांडे पर आरोप विकास के लिए आये पैसे में की गयी थी कमीशनबाजी

Ex Minister Pawan Panday Big Accusation On Shivpal yadav

Shivpal Yadav Pawan panday

फैजाबाद : समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता व पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे ने समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। पवन पांडे ने शिवपाल यादव को एक भ्रष्ट नेता करार दिया है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव के रहते अयोध्या का विकास नहीं हो पाया। शिवपाल यादव अयोध्या के विकास में बाधक बने रहे।अयोध्या से संबंधित जो भी फाइलें थी वो शिवपाल यादव के मंत्रालय में डंप होती थी। उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण मंत्रालय उनके पास थे जिसके चलते शिवपाल यादव ने खुलकर कमीशनबाजी की और आरोप अब उन पर लगा रहे हैं कि सपा सरकार में अयोध्या विधायक पवन पांडे ने कमीशनखोरी की।
शिवपाल यादव ने लगाया था पवन पांडे पर आरोप विकास के लिए आये पैसे में की गयी थी कमीशनबाजी

मंगलवार को फैजाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी की सरकार में वन राज्य मंत्री रहे अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण पांडे पवन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सब कुछ तो शिवपाल यादव के पास था सबसे बड़े कमीशनखोर तो शिवपाल यादव ही जाने जाते हैं। पूर्व विधायक तेज नारायण पांडे पवन ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवपाल यादव भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। पवन पांडे ने कहा कि जब जब अयोध्या के राम पैड़ी के विकास के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने 4 साल तक राम की पैड़ी की विकास के लिए धन अवमुक्त नहीं किया और जब किया भी तो समय गुजर चुका था। बताते चलें की दो दिन पूर्व फैज़ाबाद में आयोजित बहुजन क्रांति मोर्चा दल की रैली में शिवपाल यादव ने सपा सरकार में अयोध्या विधायक रहे पवन पांडे पर कमीशनखोरी का आरोप लगाया था जिसका उन्होंने एक प्रेस वार्ता में जवाब दिया।पवन पांडे ने कहा कि सपा सरकार में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को बदनाम करने का काम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो