scriptदेवरिया काण्ड को लेकर सड़क पर उतरी आप मोदी योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप | Aap Protest Against Yogi Government On Deoria Shelter home Case | Patrika News

देवरिया काण्ड को लेकर सड़क पर उतरी आप मोदी योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

locationफैजाबादPublished: Aug 07, 2018 04:40:48 pm

फैजाबाद में आम आदमी पार्टी ने किया ज़ोरदार प्रदर्शन कहा नारी संरक्षण गृह बन गए हैं नारी शोषण गृह

Aap Protest Against Yogi Government On Deoria Shelter home Case

Aam Adami Party Faizabad

फैजाबाद : पहले बिहार के मुजफ्फरपुर और उसके बाद उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में शेल्टर होम में मासूम बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी की घटना को लेकर आम जनमानस में आक्रोश बढ़ता जा रहा है . वही इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमाती जा रही है . ताजा घटनाक्रम में आम आदमी पार्टी ने देवरिया में शेल्टर होम में हुई घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया और विरोध मार्च निकालकर दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने की मांग की .इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया . मंगलवार की दोपहर यह विरोध प्रदर्शन फैजाबाद शहर के सिविल लाइन स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर के पास से शुरू होकर एक विरोध मार्च की शक्ल में सिविल लाइन स्थित गांधी पार्क तक पहुंचा जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा .
फैजाबाद में आम आदमी पार्टी ने किया ज़ोरदार प्रदर्शन कहा नारी संरक्षण गृह बन गए हैं नारी शोषण गृह

प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में लिखी हुई तक्थियों पर ” देवरिया कांड की सीबीआई जांच की मांग कराओ” नारी संरक्षण गृह नारी शोषण गृह बन गए हैं “बच्चियों को इंसाफ दो देवरिया कांड के दोषियों को सजा दो ” जैसे स्लोगन लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया .वही गांधी पार्क में प्रदर्शन में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि देवरिया मुजफ्फरपुर काण्ड ने देश को शर्मसार किया है . सरकार का बेटी बचाओ का नारा सिर्फ जुमला बनकर रह गया है .नारी संरक्षण गृह नारी शोषण गृह बन गए हैं . उन्होंने कहा कि मोदी योगी सरकार में बच्चे और महिलाएं सुरक्षित नहीं है . प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि इस पूरी घटना की सीबीआई जांच कराई जाए और यह पूरा मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सुना जाए . जिससे 3 माह के अंदर दोषियों को सजा मिले . प्रदर्शन के दौरान यू के द्विवेदी ,नदीम रजा ,गायत्री मिश्रा ,नगमा ,पूजा त्रिवेदी ,अशोक कुमार गौड़ रामकुमार ,स्वामी प्रसाद मौर्य सहित दर्जनों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे .

ट्रेंडिंग वीडियो