TSPSC VRO Hall Ticket 2018 हुए जारी, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

Kamal Rajpoot

Publish: Sep, 12 2018 12:43:59 PM (IST)

हॉल टिकट Telangana State Public Service Commission की आॅफिशियल वेबसाइट tspsc.gov.in. पर अपलोड किए गए है।

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने ग्रामीण राजस्व अधिकारी (Village Revenue Officer) की परीक्षा के लिए हॉल टिकट या एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। हॉल टिकट Telangana State Public Service Commission की आॅफिशियल वेबसाइट tspsc .gov.in. पर अपलोड किए गए है। जिन अभ्यर्थियों इस एग्जाम के लिए अप्लाई किया था वे TSPSC की वेबसाइट से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है।

आपको बता दें TSPSC VRO exam 2018 मल्टीपल च्वाइटस question format में संपन्न करवाई जाएगी। आयोग ने परीक्षा की डेट पहले ही निर्धारित कर दी है। Village Revenue Officer के 700 पदों के लिए होने वाली एग्जाम इस माह 16 सितंबर को आयोजित करवाई जाएगी। एग्जाम हॉल में उन्हीं कैंडिडेट्स को अनुमति दी जाएगी जिनके पास valid admit card होंगे।

ये भी पढ़ें: Nagaland PSC Recruitment 2018: सेक्रेटेरियट असिस्टेंट और इम्प्लॉइमेन्ट ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, करें आवेदन

 

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने कहा कि जो अभ्यर्थी TSPSC VRO exam को क्वालिफाई करेंगे उन्हें उपलब्ध रिक्तियों के लिए प्रमाणपत्रों के सत्यापन के लिए योग्यता, समुदाय और श्रेणी के क्रम में बुलाया जाएगा। ध्यान रहे इस परीक्षा को पास करने के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को कम से कम 40 प्रतिशत नंबर लाने होंगे। बैकवर्ड क्लास के लिए मिनिमम अंक 35 प्रतिशत, वहीं एसटी और एससी कैंडिडेट्स मिनिमम क्वालिफाइंग प्रतिशत 30 है।


ऐसे डाउनलोड करें TSPSC VRO exam 2018 Admit card

स्टेप 1: TSPSC VRO exam 2018 admit card डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सर्वप्रथम तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in को लॉग्नि करें।
स्टेप 2: इसके बाद वेबसाइट के होमपेज पर नजर आ रहे VRO Hall Ticket Download के लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: TSPSC ID और date of birth एंटर करें और GO बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 4: कुछ ही देर में आपका एडमिट कार्ड सामने स्क्रीन पर नजर आने लगेगा, जिसे डाउनलोड कर उसका प्रिंटआउट ले सकते हैं।

 

 

More Videos

Web Title "TSPSC VRO Hall Ticket 2018 to be released, download here"