script

कम कपड़े पहनने पर जर्मन महिला को जिम से बाहर निकाला, अदालत ने दर्ज किया मामला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2019 03:26:55 pm

खुले कपडे पहनने को लेकर एक जर्मन महिला को जिम से बाहर निकाल दिया गया

woman kicked out of gym

कम कपड़े पहनने पर जर्मन महिला को जिम से बाहर निकाला, अदालत ने दर्ज किया मामला

बर्लिन। खुले कपडे पहनने को लेकर एक जर्मन महिला को जिम से बाहर निकाल दिया गया। मार्नी नामक इस महिला को बताया गया था कि उनका पहनावा जिम में दूसरों को “विचलित करने वाला” हैए इसलिए उसे तुरंत जिम छोड़ना होगा। जर्मन महिला ने कहा कि उसे तुरंत जिम छोड़ने के लिए कहा गया क्योंकि उसकी पोशाक अन्य जिम-उपयोगकर्ताओं को विचलित कर रही थी।

क्या है मामला

युवती ने बताया कि वह दो साल से जर्मनी के अपने गृहनगर कॉन्स्टेंस में जिम का इस्तेमाल कर रही थी लेकिन कभी उसके साथ कोई ऐसी बात नहीं हुई। महिला ने कहा कि उसे यह बेहद बेतुका लगा कि जिम के मालिकों ने उसे इस तरह निकाल दिया। महिला ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाया गया कि मेरे कपड़े बहुत छोटे थे और जिम में पुरुषों को भ्रमित कर रहे थे। महिला ने ट्वीट करते हुए कहा, “हम किस सदी में जी रहे हैं?’ मार्नी ने इस घटना के बारे में बताया कि वो और उसका ब्वॉयफ्रेंड सामान्य रूप से जिम जा रहे थे।उसने एक नया वर्कआउट टॉप पहनने का फैसला किया था, जिसमें उसके पेट के आसपास कुछ सेंटीमीटर नंगी त्वचा दिखाई दी रही थी। उसे बताया कि जब वह ट्रेडमिल पर काम कर रही थी, तो महिला प्रशिक्षकों में से एक ने उनसे संपर्क किया और उन्हें बताया कि वह इस तरह से जिम में वर्क आउट नहीं कर सकती हैं।

अदालत ने दर्ज किया मामला

मार्नी ने कहा कि ट्रेनर ने कहा कि सीधे-सीधे आरोप लगाया कि यह आसपास के अन्य लोगों के लिए विचलित करने वाला था। उसने अब जिम के कर्मचारियों से कहा है कि वह अपनी सदस्यता रद्द करना चाहती है और वापस नहीं आएगी। वह इस मामले को लेकर पुलिस के पास भी गई। उसने कहा, “यह एक बुरा दिन था, मैं वास्तव में दुखी थी। मैं सचमुच परेशान थी।” मार्नी ने इस बात की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। उसके बाद मार्नी के समर्थन में लोगों ने खूब सारे ट्वीट किए हैं। मार्नी की शिकायत पर अदालत ने चीफ शेरिफ को इस मामले की जांच कर विस्तार से रिपोर्ट देने को कहा है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो