script

डोकलाम और तीन तलाक के मुद्दे पर राहुल गांधी का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- राजनीति कर रही बीजेपी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 09:00:51 pm

Submitted by:

mangal yadav

डोकलाम और तीन तलाक मुद्दे पर राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी की आलोचना की है।

Rahul Gandhi

डोकलाम और तीन तलाक के मुद्दे पर राहुल गांधी का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- राजनीति कर रही बीजेपी

लंदनः कांग्रेस की वजह से तीन तलाक बिल पास नहीं होने के आरोपों से राहुल गांधी ने इनकार किया है। लंदन में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तीन तलाक बिल पास होने में कोई बाधा नहीं पहुंचायी। उन्होंने कहा कि मेरा मुद्दा अपराधीकरण से संबंधित है। मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अपराध पर उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे को राजनीतिक तूल दे रही है। राहुल ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अपराध के खिलाफ कांग्रेस भी है लेकिन केंद्र सरकार ने जो कानून बनाएं हैं उसमें कई खामियां हैं।

 

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

डोकलाम पर मोदी को घेरा
डोकलाम विवाद पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चीन के ट्रुप्स अब भी डोकलाम में हैं। उन्होंने वहां इन्फ्रांस्टक्चर भी बना लिया है। प्रधानमंत्री चीन गए भी थे लेकिन डोकलाम पर चर्चा नहीं हुई। कोई आता है, आपको झापड़ लगाता है और आप नॉन एजेंडा डिस्कशन करते हैं।’ पीएम मोदी के चीन दौरे पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री की विदेश नीति सही नहीं है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन मुद्दों पर भी की चर्चा
इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने लेबर पार्टी के नेताओं से मुलाकात की और बढ़ते संरक्षणवाद, व्यापार युद्ध और नियम आधारित अंतरराष्ट्रीय व्यवस्था पर खतरा जैसे मुद्दों पर चर्चा की। राहुल ने बैठक के दौरान ब्रेक्सिट और भारतीय पेशेवरों और विद्यार्थियों के लिए ब्रिटिश वीजा नीति में बदलाव को लेकर चिंताओं का जिक्र किया। उन्होंने ओल्ड टियर-1 पोस्ट स्टडी वर्क रूट को बंद करने के बाद ब्रिटेन में भारतीय विद्यार्थियों की संख्या में गिरावट का भी जिक्र किया। राहुल ने कहा कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य योजना में भारतीय चिकित्सकों और नर्सो का अपार योगदान रहा है और पेशेवरों की आवाजाही बाधित करने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया जाना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो