scriptइमरान खान की पूर्व पत्नी का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान में सेना चला रही है सरकार | Imran Khan's ex-wife said, Pakistan army is running government | Patrika News

इमरान खान की पूर्व पत्नी का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान में सेना चला रही है सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2018 03:47:26 pm

Submitted by:

mangal yadav

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान के एक खुसासे से पाकिस्तान की राजनीति एक बार फिर गरमा सकती है।

लंदनः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा है कि देश में सेना शासन चला रही है। लंदन में आयोजित एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। इमरान की आलोचना करते हुए रेहम ने कहा कि जिस देश में बिना किसी से सुझाव लिए और बिना संसद को विश्वास में लिए फैसले किए जा रहे हों वहां के लोगों को यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि देश में खुलेआम सैनिक शासन है।

इमरान खान के विदेश नीति की निंदा
रेहम खान ने इमरान खान के विदेश नीति की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री इमरान खान सऊदी अरब गए थे तब उन्होंने खुलकर पाकिस्तान के गरीबी पर चर्चा की थी। सऊदी अरब से पैसे मांगने को भीख करार देते हुए रेहम ने कहा कि इमरान खान को खुले तौर पर ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की छवि खराब होती है। रेहम ने कहा कि अगर देश की आर्थिक स्थिति खराब है तो संसद में इस मुद्दे पर चर्चा होनी चाहिए।

इमरान ने की है तीसरी शादी
बता दें कि इमरान खान ने रेहम खान से 2015 में शादी की थी। तब वह पत्रकार थी। दोनों का रिश्ता महज 10 महीनों तक ही चला था। रेहम का कहना था कि इमरान विश्वास के लायक नहीं है। तलाक के बाद इमरान खान ने बुशरा से शादी की। यह इमरान की तीसरी शादी है। इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा 44 साल की हैं और वह पांच बच्चों की मां भी हैं। इमरान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो