scriptब्रिटिश रैपर कैडेट की कार दुर्घटना में मौत, टैक्सी से टकराई वैन | British rapper Cadet killed in car accident on way to concert | Patrika News

ब्रिटिश रैपर कैडेट की कार दुर्घटना में मौत, टैक्सी से टकराई वैन

Published: Feb 10, 2019 12:30:51 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कैडेट की मौत उस वक्त हुई जब वो अपनी परफॉर्मेस के लिए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में जा रहे थे।

British rapper Cadet killed in car accident on way to concert

ब्रिटिश रैपर कैडेट की कार दुर्घटना में मौत, टैक्सी से टकराई वैन

लंदन। ब्रिटेन के मशहूर और उभरते हुए रैपर कैडेट की कार दुर्घटना में मौत हो गई है। ये हादसा तड़के शनिवार को हुआ। बताया जा रहा है कि कैडेट की मौत उस वक्त हुई जब वो अपनी परफॉर्मेस के लिए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में जा रहे थे। वहां की पुलिस ने इस हादसे के बारें में जानकारी दी।

टैक्सी और वैन में हुई थी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 28 वर्षीय कैडेट जिनका असली नाम ब्लेन जॉनसन है, वह शनिवार को स्टेफोर्डशायर की कीले यूनिवर्सिटी में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में जा रहे थे। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचने के लिए एक टैक्सी हायर की थी। उनकी टैक्सी को यूनिवर्सिटी के पास एक अन्य वाहन ने टक्कर मारी दी थी। दोनों गाड़ियों के चालकों को भी हादसे में गंभीर चोटें आई थी। स्टेफोर्डशायर पुलिस ने बताया कि टैक्सी और एक वैन में टक्कर के बाद रैपर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कैडेट के इंस्टाग्राम पेज से जारी हुआ ये संदेश

इस हादसे के बाद कैडेट के इंस्टाग्राम पेज से जारी किए बयान में कहा, ‘हम ब्लेन कैमरन जॉनसन उर्फ कैडेट का परिवार यह दुखद खबर साझा कर रहे हैं कि नौ फरवरी को एक परफॉर्मेस के लिए बतौर यात्री एक टैक्सी में जाते समय दुर्घटना में उनका निधन हो गया है।’ बयान में आगे कहा गया, ‘फिलहाल परिवार आपके धैर्य की सराहना करता है और हम आपके साथ हर तरह की वह जानकारी साझा करेंगे जो हम कर सकते हैं। सहयोग देने के लिए आपका धन्यवाद।’

सोशल मीडिया पर लाखों फालोआर्स

आपको बता दें कि कैडेट रैप की दुनिया का एक उभरता सितारा था। उनके यूट्यूब पर पोस्ट किए हर वीडियो पर लाखों व्यूज मिलते हैं। वहीं आगामी जुलाई में वायरलेस फेस्टिवल में भी उनकी बुकिंग थी। रैपर की अचानक हुई मृत्युु पर वहां की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो