scriptतंत्र विद्या कराने के लिए तांत्रिक को घर से ले गए और फिर… | Youth gone for tantrik sadhana murdered cruelly | Patrika News

तंत्र विद्या कराने के लिए तांत्रिक को घर से ले गए और फिर…

locationइटावाPublished: Jan 17, 2019 10:08:20 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

तंत्र साधना के लिए गए युवक की बर्बरता से हत्या कर हत्यारो बरती थी कूरता।
 

etawah

तंत्र विद्या कराने के लिए तांत्रिक को घर से ले गए और फिर…

इटावा. जिले में जसवंतनगर के धौलपुर खेड़ा के पास तीन दिन पहले खेत में खून से लथपथ मिले शव की शिनाख्त गुरुवार को फिरोजाबाद के तांत्रिक मुनव्वर के रूप में हुई है। मुनव्वर के पिता की मानें तो तंत्र विद्या कराने के लिए पड़ोस के मोहल्ले के दो लोग उसे जसवंतनगर लाए थे, उन्हीं ने उसकी हत्या कर बाइक व मोबाइल लूट लिया है।
एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने गुरुवार को यहां बताया कि शव की शिनाख्त मुनव्वर के रूप में हुई है। अभी तहरीर नहीं मिली है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
हत्यारों ने मुनव्वर की हत्या बेरहमी से की थी। गड़ासे से पहले उसकी गर्दन काटी बाद में शरीर पर कई और वार किए। गर्दन से अत्यधिक खून निकलने से उसकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम में हुई। लेकिन ऐसा अनुमान है कि मुनव्वर की आशनाई के चलते हत्या की गई है। उसकी दशा देखकर ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। उनका कहना है कि अभी तक घरवालों ने कोई बात नहीं बताई है। शव का दफनाने के बाद ही घरवाले कुछ बोलेंगे।
मुनव्वर के पिता पिता बाबा सहीद खां जो कि फिरोजाबाद अजमेरी गेट के पास रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका पुत्र मुनव्वर तांत्रिक था। वह तंत्रमंत्र से लोगों का इलाज करता था। रविवार को उसके पड़ोस के मोहल्ले मोदा निवासी दो लोग उसे जसवंतनगर में तंत्रमंत्र कराने की बात कहकर घर से ले आए थे। पिता ने कहा कि उन लोगों को पहचानता हूं जो बेटे को ले गए थे।
सोमवार को जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर को मिलाया तो वह स्विच ऑफ था। मोबाइल बंद होने पर परिजनों ने उसे आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। कुछ लोगों के जरिये उन्हें जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लावारिस शव मिलने की जानकारी हुई।
इस पर परिवार के लोगों के साथ वह जसवंतनगर आए। पुलिस उन्हें पोस्टमार्टम हाउस ले गई, जहां शव की शिनाख्त मुनव्वर के रूप में की। उन्होंने बताया कि वह उन लोगों को पहचानते हैं जो बेटे को ले गए थे, लेकिन नाम नहीं जानते। शक जताया कि उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है। वह मुनव्वर की बाइक व मोबाइल लूट ले गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो