scriptइटावा मे पेंट कारोबारी के घर डाकेजने के तीन लुटेरों को गिरफ्तार, साढ़े चार लाख और दो तमंचे हुए बरामद | three thieves arrested by etawah police | Patrika News

इटावा मे पेंट कारोबारी के घर डाकेजने के तीन लुटेरों को गिरफ्तार, साढ़े चार लाख और दो तमंचे हुए बरामद

locationइटावाPublished: Sep 22, 2018 06:36:23 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

इटावा जिले के भर्थना मे एक पेंट कारोबारी के यहां डाकेजने का पुलिस और अपराध शाखा ने खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफतार किया है

etawah

इटावा मे पेंट कारोबारी के घर डाकेजने के तीन लुटेरों को गिरफतार, साढ़े चार लाख और दो तमंचे हुए बरामद

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भर्थना मे एक पेंट कारोबारी के यहां डाकेजने का पुलिस और अपराध शाखा ने खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफतार किया है। जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। गिरफतार लुटेरों के कब्जे से करीब साढ़े चार लाख रुपये के अलावा दो तंमचे और एक चाकू बरामद किया गया है।
ओवरब्रिज के पास पकड़े गए बदमाश

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दस अगस्त की रात को भरथना थाना क्षेत्र के पेंट कारोबारी संजय पोरवाल के घर में लूटपाट की गई। लूटपाट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय पुलिस टीम को उस समय कामयाबी मिली, जब बकेवर रोड पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास अज्ञात संदिग्ध बदमाशों को पकड़ा गया। रात के करीब 3 बजे तीनों को गिरफ्तार किया गया। जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर एक आरोपी भागने में सफल हुआ।
पकड़े गए लुटेरों के पास से करीब 4 लाख 44 हजार रुपए नगद, दो तमंचे और एक चाकू बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों से अभी तक की पूछताछ में बताया कि उन्होंने भरथना के पेंट व्यापारी के घर में लूटपाट की थी। लूटे गए कुछ रुपए खर्च हो गए हैं। गिरफ्तार सर्वेश यादव, मंथन और शनि तीनों भरथना थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। उन्होंने संयुक्त रूप से कई घटनाओं को करना कबूल किया गया है।
कबूल किया जुर्म

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक कि पूछताछ में सभी ने स्वीकार किया है कि इटावा के अलावा कानपुर नगर, कानपुर देहात, राजस्थान, झांसी समेत कई जगहों पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों सैफई के पास से लूटी गई टवेरा भी इन्हीं के द्वारा लूटी गई थी। त्रिपाठी ने बताया कि लुटेरों के ऊपर प्रदेश के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो