scriptअखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, फाइनल है सपा का प्रत्याशी | Patrika News
इटावा

अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, फाइनल है सपा का प्रत्याशी

Lok sabha elections 2024: समाजवादी पार्टी में कन्नौज संसदीय सीट से तेज प्रताप सिंह यादव को टिकट दिया है, जो अखिलेश यादव के भतीजे और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के दामाद हैं।

इटावाApr 24, 2024 / 04:42 pm

Aman Pandey

Lok sabha elections 2024: कन्नौज लोकसभा से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी है। इसी बीच सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को सैफई स्थित अपने आवासपर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से तेज प्रताप सिंह यादव ही प्रत्याशी हैं और वे चुनाव लड़ेंगे।
रामगोपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों से सिरे से खारिज कर दिया। कहा कि तेज प्रताप यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे। पार्टी ने इस पर निर्णय ले लिया है, अब इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए।

रामगोपाल यादव का बीजेपी पर तंज

दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बुधवार को समाप्त होने पर प्रो. रामगोपाल ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद से भाजपा बौखलाई है और ऊलजलूल बयान दे रही है। सपा पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है, जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा। इस बार हमें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

वीडियो: नौकरी में आरक्षण खत्म करने का षड्यंत्र, रोजगार देने में सरकार जीरो- डिंपल यादव

डिंपल यादव को मिलेगी ऐतिहासिक जीत

जसवंतनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में आने पर रामगोपाल यादव ने कहा की सीएम के आने के बाद सपा कार्यकर्ता और एक्टिव हो जाएंगे। जहां पहले एक लाख के करीब जसवंतनगर विधानसभा ने लीड दी थी, वहीं इस बार डेढ़ लाख से ज्यादा की लीड देखकर डिंपल यादव को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेंगे।

Home / Etawah / अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, फाइनल है सपा का प्रत्याशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो