scriptपीएम नरेंद्र मोदी ने कहा सपा को परिवार के बाहर का यादव उम्मीदवार नहीं मिलता, बोले- मोदी और योगी एक जैसे | PM Narendra Modi said Modi and Yogi same, Our legacy for your children | Patrika News
इटावा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा सपा को परिवार के बाहर का यादव उम्मीदवार नहीं मिलता, बोले- मोदी और योगी एक जैसे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि शाही परिवार से प्रधानमंत्री बनने की कुप्रथा को उन्होंने समाप्त कर दिया। ‌ सपा के परिवारवाद पर भी बयान दिया। बोले अब तो नन्नू शिवपाल सिंह यादव ने भी कह दिया बीजेपी को जिताओ।

इटावाMay 05, 2024 / 05:22 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok shabha election 2024) उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि 2019 में लोकसभा के आखिरी सत्र में मुलायम सिंह यादव ने दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था। इस बार शिवपाल सिंह यादव के दिल की बात जुबान पर आ गई और उन्होंने बीजेपी को भारी बहुमत से जिताने की बात कह दी। प्रधानमंत्री भरथना में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह 1000 साल के लिए सशक्त भारत की नींव तैयार कर रहे हैं। मोदी रहे ना रहे देश हमेशा रहेगा। सपा और कांग्रेस अपने और अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहा है। जबकि योगी और मोदी आपके बच्चों के लिए अपने आप को खपा रहे हैं। 
यह भी पढ़ें
 

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

प्रधानमंत्री ने कहा कि चाय वाले ने शाही परिवार से ही प्रधानमंत्री बनने की प्रथा को तोड़ दिया है। जिस प्रकार राजा राममोहन राय ने कई कुप्रथाओं को तोड़ा था। सपा को अपने परिवार के बाहर के यादव नहीं मिलते हैं। वह केवल अपने परिवार का भला या फिर वोट बैंक का भला करना जानते हैं। बीजेपी ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है।

मोदी तो श्री कृष्ण की ही आरती उतरेगा 

नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 साल पहले कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर शाही परिवार मंदिर-मंदिर घूम रहा था। लेकिन 500 साल बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ तो उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी ठुकरा दिया। अब कांग्रेस को श्री कृष्ण की पूजा नौटंकी लग रही है। मोदी को गाली देते देते भगवान कृष्ण का अपमान करने लगे। उन्होंने सपा से कहा कि आपको शहजादे की आरती उतारनी हो तो उतारो, मोदी तो श्री कृष्ण की ही आरती उतरेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारका में समुद्र के नीचे श्री कृष्णा पूजा का मजाक उड़ाया गया था।

खाली प्लाट हमारा है

प्रधानमंत्री ने कहा नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा शासन में नारा चलता था कि खाली प्लाट हमारा है। व्यापारियों से रंगदारी मांगी जाती थी। एक समय था जब यहां कट्टा फैक्ट्री चला करती थी। आज डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। कन्नौज के इत्र की पहचान आज विश्व में है। सपा-कांग्रेस इटावा, मैनपुरी, अमेठी, रायबरेली को अपनी विरासत मानता है।

Hindi News/ Etawah / पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा सपा को परिवार के बाहर का यादव उम्मीदवार नहीं मिलता, बोले- मोदी और योगी एक जैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो