scriptखेत रखवाले की हत्या का खुलासा, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार कर 38500 रुपये किये गये बरामद | Murder disclosure, three arrested in etawah | Patrika News

खेत रखवाले की हत्या का खुलासा, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार कर 38500 रुपये किये गये बरामद

locationइटावाPublished: Feb 15, 2019 06:00:13 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

ट्यूबवेल पर सो रहे रखवाले की हत्या का खुलासा किया गया

kolkata

Four arrested with illegal weapons

इटावा. जिले के सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लछवाई में ट्यूबवेल पर सो रहे रखवाले की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लूटे गये 38500 रुपये बरामद करने का दावा किया है।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में एक पत्रकार वार्ता में बताया कि 12 फरवरी को लछवाई गांव में खेत की रखवाली करने वाले रामकिशोर 55 की हत्या डंडों आदि के प्रहार करके कर दी गई थी जिसके खुलासे के जिम्मेदारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामबदन सिंह के अलावा अन्य पुलिस कर्मियों को सौंपी गई जिन्होंने तत्कालिक तौर पर हत्या का खुलासा करते हुए सुन्द्रर पुत्र हरपाल कठेरिया निवासी सबदलपुर थाना लवेदी हाल पता ग्राम लछवाई थाना सैफई,अंग्रेज पुत्र जयन्तीप्रयाद कोरी निवासी ग्राम लछवाई थाना सैफई और राजू उर्फ राजेन्द्र पुत्र लऊआ सिंह निवासी ग्राम लछवाई थाना सैफई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 38500 रुपये बरामद कर लिया है।
उन्होंने बताया कि हत्यारोपी सुंदर पुत्र हरपाल कठेरिया निवासी सब्दलपुर थाना लवेदी अपनी बहन के यहां लंबे समय से रह रहा है और ऐसी हरकतों को करने का आदि बताया जा रहा है जिसको समाजिक तौर पर बुराई माना जाता है। उन्होंने बताया कि सैफई पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध वाहन/व्यक्ति चेकिंग की जा रही थी चेकिंग के दौरान थाना सैॅफई पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से इस बात की जानकारी मिली कि 3 अज्ञात व्यक्ति काफी समय से दुमीला तिराहे के पास कहीं जाने की फिराक में खड़े है तथा संदिग्ध प्रतीत हो रहे है । मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना सैफई पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर वहां खडे तीनों व्यक्तियों को पकड़ने का प्रयास किया जिस पर वह सभी पुलिस को देखकर सकपकाकर भागने लगे जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेरबन्दी कर पकड़ लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो