scriptयूपी में यहां चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 13 महिलाएं हुईं गिरफ्तार | Major call girl racked exposed in Etawah 23 women recovered | Patrika News

यूपी में यहां चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 13 महिलाएं हुईं गिरफ्तार

locationइटावाPublished: Jul 14, 2019 10:17:44 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा जिले की पुलिस ने रविवार को आपरेशन क्लीन (Operation Clean) नाम का एक बड़ा अभियान चला कर देहव्यापार (Flesh Trade) के कार्य से जुड़े हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Etawah News

Etawah News

इटावा. इटावा जिले की पुलिस ने रविवार को आपरेशन क्लीन (Operation Clean) नाम का एक बड़ा अभियान चला कर देहव्यापार (Flesh Trade) के कार्य से जुड़े हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में 13 महिलाएं और 8 पुरुष शामिल हैं। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (EtawahSSP) संतोष कुमार मिश्रा ने देर शाम यहां बताया कि इटावा के पुलिस उपाधीक्षक (Etawah SP) एस.एन.वैभव पांडे की अगुवाई में स्वाट टीम, क्राइम ब्रांच और कई अन्य थानों की पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करके देह व्यापार के कार्यों में संलिप्त 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ये भी पढ़ें- भाजपा नेता के घर मिला गोल्ड मेडेलिस्ट राष्ट्रीय स्तर के पहलवान का शव, सीएम योगी से मिलकर की थी यह मांग

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस-

उन्होंने बताया कि आपरेशन क्लीन में शामिल पुलिस टीम के हर सदस्य को हर हाल में इस बात के सख्त निर्देश दिये गये थे कि देह कारोबार से जुडे हुए सदस्यों को गिरफतार करना ही है. इसलिए सभी के सभी सदस्य छापेमारी से पहले अनैतिक कार्यों के अडडो पर ग्राहक बन कर कर गये थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को अपने मुखबिरों के जरिये इस बात की खबरें लगातार मिल रही थी कि इटावा के विभिन्न इलाकों में देह कारोबार बड़ी ही तेजी से चल रहा है। पूरी जानकारी संकलित करने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों को सयुक्त रूप से छापेमारी की कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे।
ये भी पढ़ें- Chandrayaan 2 Mission: लखनऊ-कानपुर के योदगान के बिना अधूरा था यह सफर, इस बेटी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Etawah news
नाबालिग लड़कियां थी संलिप्त, मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था कारोबार-
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अनैतिक कार्यों में संलिप्त लोग इटावा शहर के अलावा दूर दराज के भी थे। उन्होंने बताया कि जो लोग गिरफ्तार किए गए हैं उनमें से कई लड़कियां और कई पुरुष नाबालिग हैं। उन्होने बताया कि जिन घर या मकानों से देह कारोबारियों की गिरफतारी की गई है उनकी मिली भगत के बारे में पूरी पड़ताल के बाद कार्यवाही का रास्ता खोला जाएगा। यह अनैतिक कार्य का कारोबार इटावा में मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था।
Etawah news
किराए के घरों में दे रहे थे अंजाम-

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह से चल रही इस कार्रवाई में फ्रेंड्स कालोनी ओर सिविल लाइन थाना इलाके में छापेमारी के बाद अनैतिक कार्यों से जुड़े हुए लोगों की गिरफ्तारी में कामयाबी मिली है। उन्होंने बताया कि जिन घरों से अनैतिक कार्यों से जुड़े हुए लोगों की गिरफ्तारी हुई है, वह सभी के सभी कहीं ना कहीं किराए के मकान लेकर या फिर किसी अपने परिचित के मकानों में इस काम को अंजाम दे रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो