script

रामगोपाल बोले-आज मोदी का विरोध करने की किसी की भी हिम्मत नहीं है

locationइटावाPublished: Sep 14, 2018 08:30:04 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा-मेहनतकश लोगों की नौकरियां खत्म हो रही है।
 

ramgopal

रामगोपाल बोले-आज मोदी का विरोध करने की किसी की भी हिम्मत नहीं है

इटावा. समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में पढ़ा-लिखा तबका है वो उसको पता है, देश से लोकतंत्र खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार का विरोध करने की किसी की भी हिम्मत नहीं है, विरोध करने वालों को किसी न किसी मामले में फंसा दिया जायेगा।
रामगोपाल यादव समाजवादी पार्टी की सामाजिक न्याय एंव प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ साइकिल रैली को शुक्रवार को सैफई पंडाल में संबोधित कर रहे थे। सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि दलित पिछड़ों की बात करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा अन्याय इनके ही साथ होता है। बीजेपी सत्ता में बनी रहने के लिए सब कुछ करेगी। उन्होंने शिवपाल यादव का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में कहा कि देखते जाइएगा भाजपा के लोग नई पार्टियों का भी निर्माण कराएंगे।
रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश में गिरफ्तार किये गये पांच महानुभावों को लेकर अदालत ने स्पष्ट कर दिया है कि सरकार का विरोध करना सेफ्टीबाल की तरह नजर आ रहा है क्यों कि सरकार के विरोध सेफ्टीबाल की तरह हो चुका है।
उन्होने नोट बंदी ओर जीएसटी की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार की इन दो व्यवस्थाओं का असर इस कदर हो चुका है कि मेहनत कश लोगों की नौकरियां खत्म हो गई हैं।
सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि दलित पिछड़ों की बात करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा अन्याय इनके ही साथ होता है। बीजेपी सत्ता में बनी रहने के लिए सब कुछ करेगी। उन्होंने शिवपाल यादव का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में कहा कि देखते जाइएगा भाजपा के लोग नई पार्टियों का भी निर्माण कराएंगे। कितने दुर्भाग्य की बात है कि सपा सरकार की संचालित जनहित की सभी योजनाएं योगी सरकार ने बदनियती से बंद कर दी है। ऐसी सरकार को हटाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। 2019 का सबसे कठिन रास्ता है। भाजपा सरकार में किसानों गरीब और नौजवानों के हक को छीनने का काम किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो