script

आगरा लखनऊ हादसे में इस पुलिस अफसर की मौत की आई बड़ी खबर, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

locationइटावाPublished: Jul 08, 2019 03:41:38 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई तथा एक पुलिस जवान घायल हो गया है

etawah

आगरा लखनऊ हादसे में इस पुलिस अफसर की मौत की आई बड़ी खबर, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

इटावा. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के अर्न्तगत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार का टायर फटने से घायल हुए सहारनपुर के गंगोह इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई तथा एक पुलिस जवान घायल हो गया है। सड़क हादसे के बाद दोनों को घायलावस्था में यूपीडा की एंबूलेंस उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी लाई जहॉ पर उपचार के दौरान इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर डा.रामयश सिंह ने बताया कि सहारनपुर जिले के गंगोह थाने के प्रभारी निरीक्षक अरूण सिंह ने प्राइवेट गाड़ी से साक्ष्य के लिए रात आठ बजे सहारनपुर से लखनऊ के लिए चले थे। आज तड़के साढे 6 बजे के आसपास उनकी क्वांटो कार यूपी 81 एयू 0551 का पिछला टायर फट गया जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई । इस हादसे के कारण इंस्पेक्टर अरूण कुमार सिंह को गंभीर चोट जरूर आई लेकिन स्थित खतरे से बाहर थी। उनके साथ पुलिस जवान नीरज कुमार भी घायल हुआ दोनों को उपचार के लिए यूपीडी की एंबूलेंस के माध्यम से सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी पहुंचाया गया जहां पर डाक्टरों की टीम ने सधनता से उपचार किया लेकिन सीटी स्कैन कराने के बाद करीब 11 बजे के आसपास उनको कार्डियास्टेक अटैक पड़ा जिससे हालत बिगडी और उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद लगातार सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी लगातार डॉक्टरों के अलावा एसएसपी समेत पुलिस अमले के सभी अफसरों से संपर्क बना बेहतर इलाज की दिशा में जुटे रहे थे। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के डाक्टरों के अनुसार इस्पेक्टर को ऐसी चोट नहीं थी जिससे उनकी मौत हो लेकिन हादसा के बाद 11 बजे के बाद उनको कार्डियास्टेक अटैक आया जिससे उनकी हालत बिगड़ी ओर मौत हो गयी । सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के सीएमएस डा. आदेश कुमार के निर्देश पर डाक्टरों की टीम ने सघनता से इलाज किया लेकिन इन्स्पेटर की बचाने में नाकाम रहे। इंस्पेक्टर और पुलिस जवान के घायल होने की खबर पर एसपी सिटी डा. रामयश सिंह, सीओ सैफई मस्सा सिंह, इंस्पेक्टर सैफई चन्द्र देव सिंह समेत मौजूद रहे।

अरुण कुमार सिंह इंस्पेक्टर मूलरूप से मेरठ के गंगानगर के रहने वाले थे। जिस कार का टायर फटा है उसको पुलिस जवान बलराम कुमार चला रहा था। नीरज कुमार कांस्टेविल ओर इंस्पेक्टर पीछे गाड़ी में सो रहे थे टायर फटने के बाद हुए हादसे के बाद दोनो घायल हो गये । हादसे के बाद इंस्पेक्टर के परिजनों को खबर दे दी गई है वो सैफई पहुंच रहे है। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सड़क हादसे में घायल हुए इंस्पेक्टर की मौत पर दुख जताते हुए बताया कि हादसे के बाद सहारनपुर जिले से पुलिस अफसरो की एक टीम सैफई भेजी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो