scriptगणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे इटावा के चार पुलिस अधिकारी | four police officers of etawah will be awarded on republic day | Patrika News

गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे इटावा के चार पुलिस अधिकारी

locationइटावाPublished: Nov 19, 2018 06:32:27 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश में इटावा पुलिस के चार बहादुर पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को गणतंत्र दिवस पर सिल्वर मैडल प्रदान किया जायेगा

up police

गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे इटावा के चार पुलिस अधिकारी

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा पुलिस के चार बहादुर पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को गणतंत्र दिवस पर सिल्वर मैडल प्रदान किया जायेगा। इटावा पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से प्रदान की गई सूचना के अनुसार इस साल अगस्त, सितंबर और अक्टूबर माह मे उल्लेखनीय और असाधारण कार्य करने को लेकर राज्य भर के 112 पुलिस अधिकारियो, कर्मियों को विभिन्न स्तर पर गणतंत्र दिवस के मौके पर विभिन्न मैडलो के माध्यम से सम्मानित किया जायेगा। इन सभी को राज्य के पुलिस महानिदेशक गणतंत्र दिवस पर प्रशंसा चिन्ह भव्य समारोह मे राजधानी लखनऊ में परेड के दौरान प्रदान करेगे।
सिल्वर मेडल से होंगे सम्मानित

सम्मानित होने वालों में सबसे प्रमुख सैफई के प्रभारी निरीक्षक जीवाराम यादव हैं, जिनको उनके उल्लेखनीय और असाधारण कार्य को लेकर सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा।
सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इटावा पुलिस के एक अन्य पुलिस दूसरी उप निरीक्षक लाल सिंह , आरक्षी उदयवीर सिंह और सर्वेश कुमार को भी सिल्वर मैडल से सम्मानित किया जायेगा।
पुलिस विभाग में बेहतरीन कार्य

सैफई प्रभारी निरीक्षक जीवाराम यादव जिले में सबसे पहले इटावा कोतवाली मे तैनात रहे हैं। इसके बाद उनकी तैनाती जसंवतनगर कोतवाली मे रही है। जसवंतनगर से हटाए जाने के बाद उनकी सेवाएं अपराध शाखा मे जारी की गई थीं। लेकिन इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने उनकी तैनाती जिले के बेहद महत्वपूर्ण समझे जाने वाले सैफई थाने मे कर दी।
इसके अलावा पुलिस आरक्षी उदयवीर सिंह और सर्वेश कुमार इटावा मे काफी समय से तैनात हैं। इन सभी ने मिल कर इटावा मे कई महत्वपूर्ण केसों के खुलासे के अलावा पुलिस विभाग मे बेहतरीन कार्य करने की दिशा मे कर किया हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो