scriptदंपित को लुटकर बदमाशों ने इटावा पुलिस को किया चैलेंज, तेरहवीं संस्कार में जा रहे थे दंपित | couple looted by dabang in etawah crime news | Patrika News

दंपित को लुटकर बदमाशों ने इटावा पुलिस को किया चैलेंज, तेरहवीं संस्कार में जा रहे थे दंपित

locationइटावाPublished: Oct 02, 2018 01:59:08 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिले के लवेदी इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े लखना-चकरनगर रोड पर बाइक सवार दम्पति को लूट लिया।

couple looted by dabang in etawah crime news

दंपित को लुटकर बदमाशों ने इटावा पुलिस को किया चैलेंज, तेरहवीं संस्कार में जा रहे थे दंपित

इटावा. जिले के लवेदी इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े लखना-चकरनगर रोड पर बाइक सवार दम्पति को लूट लिया। 60 हजार रुपए की नगदी व जेवरात लेकर बदमाश मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी।

यहां का है ये मामला

माधौगढ़ जालौन के रहने वाले शिवेंद्र सिंह अपनी पत्नी लक्ष्मी कुमारी के साथ बाइक से अपनी ससुराल लवेदी थाना क्षेत्र के बीहड़ी ग्राम नदगांव जा रहे थे। जालौन से वाया चकरनगर होते हुए वे जब लवेदी थाना क्षेत्र के बम्बा के पास पहुंचे तभी पीछे से आए तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवर टेक कर उन्हें रोक लिया। तमंचा लिए बदमाशों ने लक्ष्मी के गले से सोने की चेन व मंगलसूत्र छीन लिया। विरोध करने पर शिवेंद्र के पास रखे 60 हजार रुपये भी लुटेरों ने लूट लिये और उनका मोबाइल जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। जबकि उनकी पत्नी का मोबाइल व पर्स मोबाइल साथ ले गए।

तेरहवीं संस्कार में जा रहे थे दम्पति

इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए लखना की ओर भाग निकले। घटना के कुछ देर बाद महिला लक्ष्मी का भाई भानु प्रताप जब अपने बच्चों को लेने स्कूल जा रहा था तो उनकी बहन रास्ते में मिल गई जिसके बाद उसके फोन के जरिए जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे लवेदी थानाध्यक्ष विनोद यादव ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। बताया गया कि लूट का शिकार हुई लक्ष्मी के चचेरे ताऊ की मौत के बाद उनका तेरहवीं संस्कार सोमवार को था। जिसमें शामिल होने के लिए दम्पति गांव जा रहे थे।

पुलिस की कई टीमों को सक्रिय किया गया

इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि लुटेरो की तलाश में पुलिस की कई टीमों को सक्रिय किया गया है। जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो