scriptसीएम योगी आदित्यनाथ का सपा पर बड़ा हमला, बोले- आज रामलला भक्तों को दर्शन दे रहे | CM Yogi Adityanath said - Today Ramlala giving darshan to devotees. | Patrika News
इटावा

सीएम योगी आदित्यनाथ का सपा पर बड़ा हमला, बोले- आज रामलला भक्तों को दर्शन दे रहे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा की धरती से मुलायम सिंह यादव के बयानों को याद किया। जिसमें उन्होंने कहा था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री के साथ मंच को साझा कर रहे थे।

इटावाMay 05, 2024 / 06:38 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 उत्तर प्रदेश के इटावा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 7 मई और 13 मई को भारत के भविष्य का चुनाव करना है। एक तरफ देश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले हैं, भ्रष्टाचार जिनके संस्कार है। तो दूसरी तरफ 140 करोड लोगों के भाग्य विधाता “मोदी का परिवार” है। मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर रहे थे। प्रधानमंत्री की उपस्थिति में उन्होंने संक्षिप्त भाषण दिया। प्रधानमंत्री को आज अयोध्या में रोड शो भी करना है। चुनावी सभा में बीजेपी से कन्नौज, इटावा और मैनपुरी प्रत्याशी भी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

मुख्यमंत्री ने कहा कि इटावा में पहले कहा जाता था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। एक नया भोर हम सबके जीवन में आया है। लेकिन आज रामलाल भक्तों को दर्शन दे रहे हैं। पहले इटावा में विकास कार्य ठप पड़ा हुआ था। चारों तरफ अराजकता की स्थिति थी, गुंडागर्दी थी। बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थी। लेकिन आज ने भारत में सुरक्षा सम्मान और विकास है। सामने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे है। जिससे इस क्षेत्र का विकास हो रहा है।

मैनपुरी में 7 मई,कन्नौज और इटावा में 11 मई को मतदान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा बुंदेलखंड का क्षेत्र हर घर नल योजना का भी लाभ उठा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत की संकल्पना आप लोगों का समर्थन मांगने के लिए आए हैं। मैनपुरी में आगामी 7 मई और इटावा और कन्नौज में 11 मई को मतदान होना है।

Hindi News/ Etawah / सीएम योगी आदित्यनाथ का सपा पर बड़ा हमला, बोले- आज रामलला भक्तों को दर्शन दे रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो