scriptलेनदेन के विवाद में सात साल के मासूम की निर्मम हत्या, वारदात से सनसनी | Boy murder in Etawah | Patrika News

लेनदेन के विवाद में सात साल के मासूम की निर्मम हत्या, वारदात से सनसनी

locationइटावाPublished: Sep 19, 2018 08:09:01 am

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है…

Boy murder in Etawah

लेनदेन के विवाद में सात साल के मासूम की निर्मम हत्या, वारदात से सनसनी

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर के मोहल्ला फक्कडपुरा निवासी एक सात वर्षीय बालक की रूपये के लेनदेन को लेकर मोहल्ले के ही एक आरोपी ने पानी में डुबोकर हत्या कर दी, फिर उसे एक खेत में मिट्टी में दबा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
लेनदेन को लेकर था विवाद

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक मोहल्ला फक्कडपुरा निवासी संतोष शंखवार का मोहल्ले के ही विमलेश पुत्र रामनाथ से रूपयों का लेनदेन था। सोमवार को विमलेश ने संतोष शंखवार की पत्नी से फोन पर बातचीत करते हुये दस हजार रूपय वापस करने की मांग की थी, साथ ही आरोपी विमलेश ने फोन पर धमकी दी कि अगर उसके रूपये वापस नहीं किए तो वह उसके इकलौते बेटे आदित्य शंखवार की हत्या कर देगा।
खेत में मिला मासूम का शव

मंगलवार शाम संतोष शंखवार का 7 वर्षीय पुत्र आदित्य शंखवार जो एक तेरहवीं खाने गया था उसके बाद वह कस्बे में निकल रही शोभायात्रा को देखने के लिए खड़ा हो गया। उसके बाद सेे वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनो ने खोजबीन की। मंगलवार की देर शाम पुलिस को खबर मिली भावलपुर गांव के पास पदम सिंह फौजी के खेत पर एक नाबालिग का शव दिखाई दे रहा है। इसी बीच बच्चे के परिजनों को भी खबर मिल गई। वह भी घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने उसकी शिनाख्त आदित्य शंखवार के रूप में की। मृतक आदित्य शंखवार अपने पिता का सबसे छोटा पुत्र था। उससे बड़ी उसकी बहन मुस्कान उम्र 14 बर्ष है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ एसएन वैभव पांडेय, प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल, थानाध्यक्ष बढपुरा जितेन्द्र प्रताप सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की।
आरोपी गिरफ्तार

वहीं मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची, जिन्होंने मौके का निरीक्षण किया। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने बताया कि इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी विमलेश पुत्र रामनाथ निवासी फक्कडपुरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला रूपए के लेनदेन का सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो