script

इटावा में रामशंकर कठेरिया ने दिया बड़ा बयान, कहा- 30 साल तक यूपी में रहेगी बीजेपी की सरकार

locationइटावाPublished: Jun 23, 2019 05:18:38 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– अनूसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया बोले- अफसरों को दी कड़ी चेतावनी, कहा- पेड़ से लटका दिये जाएंगे

BJP MP Ram Shankar Katheria

इटावा में रामशंकर कठेरिया ने दिया बड़ा बयान, कहा- 30 साल तक यूपी में रहेगी बीजेपी की सरकार

इटावा. योगी-मोदी की सरकार में इटावा में कतई गुंडई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अगर गुंडे सिर उठाते हैं तो फिर अधिकारियों की खैर नहीं होगी। यह चेतावनी भरा बयान अनूसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष और इटावा संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद रामशंकर कठेरिया ने भरथना के एस.ए.बी.इंटर कॉलेज में अपने सम्मान समारोह में आयोजित एक सभा में दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि योगी जी की सरकार तीन साल बाद बदल जाएगी। मेरा उन लोगों से साफ साफ कहना है कि योगी जी की सरकार तीन साल के लिए नहीं, बल्कि 30 साल के लिए काबिज हुई है। उन्होंने कहा कि आने वाले 30 साल तक भारतीय जनता पार्टी के अलावा किसी और पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में काबिज नहीं होगी।
कठेरिया ने कहा कि जब 2014 में मोदी जी आए तो उन्होंने ‘272 प्लस’ का नारा दिया था और यही हुआ भी। इसके बाद 2017 के विधानसभा चुनाव में ‘अबकी बार तीन सौ पार’ का नारा दिया गया, जिसके एवज में जनता ने 325 सीटें दिलाने का काम किया। 2019 के संसदीय चुनाव आते ही गठबंधन हो गया। बुआ-भतीजे के गठबंधन के साथ साथ ही ममता बनर्जी भी गठबंधन करने में जुट गईं और कहा जाने लगा अगर यूपी में भाजपा रुक गई तो केंद्र से बाहर हो जायेगी, लेकिन पीएम मोदी ने ‘अबकी बार 300 पार’ का नारा दिया। नतीजन भाजपा की 303 सीटें आ गई हैं।
BJP MP Ram Shankar Katheria
…तो गुंडे-बदमाशों को पेड़ पर लटका देंगे
कठेरिया ने कहा कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि इटावा के कई इलाकों में गुंडे सिर उठा रहे हैं और गरीब तबके के लोगों को परेशान करने में जुटे हुए हैं। ऐसे लोगों को अफसर सबक सिखाएं। उन्होंने कहा कि अगर गुंडे-बदमाश सोच रहे हैं कि दो-तीन साल जेल में काट लेंगे और फिर बाहर आकर गुंडई करेंगे, तो वह इस भ्रम न रहें। भाजपा की सरकार अगले 30 वर्षों तक यूपी में रहेगी। इसलिए गुंडे-बदमाशों का बुढ़ापा जेल में ही कटेगा। उन्होंने कहा कि गुंडे-बदमाशों को पेड़ पर लटकाकर सबक सिखाया जाएगा, ताकि फिर से कोई गुंडई करने की हिम्मत न जुटा सके। अफसरों को हिदायद देते हुए कठेरिया ने कहा कि अगर वह गुंडों को नियंत्रित कर पाने में अपने आप को अक्षम पाते हैं तो फिर खुद सुनिश्चित कर लें कि कहां काम करना चाहेंगे। उनके लिए रास्ता पूरी तरह से खुला हुआ है। रामशंकर कठेरिया ने कहा कि तहसील और थानों में जो लेनदेन का खेल चल रहा है। उसे शीघ्र बंद कर दिया जाये। जो अधिकारी एवं कर्मचारी जनसमस्याओं के निस्तारण में रुचि नहीं लेंगे और अपना आचरण, व्यवहार को नहीं बदलेंगे तो उन्हें बदल दिया जायेगा।
भरथना के लिए ट्रेन को भी रुकवाएंगे
कठेरिया ने कहा कि वह भर्थना नगर की बंद पड़ी धान मिलों को चालू करने के लिये उनके संचालकों के साथ बैठक कर समस्याओं को निस्तारित कराकर धान मिलों को चालू करायेंगे। भरथना की जनता अगर उनसे कोई ट्रेन रुकवाने की मांग करती है तो उसे शीघ्र पूरा कराया जायेगा। सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिलें, अगर अधिकारी उचित कार्य करने से मना करते हैं तो उनको शीघ्र अवगत करायें। उनकी समस्या को लेकर सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करके हल करायेगा जायेगा। उन्होंने कहा कि भरथना से मेरा विशेष लगाव रहा है। मेरे पिता घर से भरथना पैदल अखबार पढ़ने आते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो