scriptबेकाबू ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार दंपत्ति की मौत | Bicycle riding husband wife crushed by uncontrolled truck | Patrika News

बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार दंपत्ति की मौत

locationइटावाPublished: Jan 10, 2019 10:06:56 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था हुकुम सिंह।
 

etawah

बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार दंपत्ति की मौत

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर मोड़ के पास एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से मजदूर दंपत्ति कीमौत हो गई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने गुरुवार को यहां बताया कि इकदिल कस्बे के रंगियात मोहल्ला निवासी हुकुम सिंह (52) अपनी पत्नी सुमन देवी (48) के साथ साइकिल से जा रहा था इसी दौरान मानिकपुर मोड़ के पास बालू भरे बेकाबू ट्रक ने दोनों को कुचल दिया जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उठाकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दलित जाति से ताल्लुक रखने वाला हुकुम सिंह अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था और उसकी पत्नी सुमन देवी एक दिल के प्राथमिक विद्यालय में रसोईया का काम करती थी।
दंपति की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है उनके बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।
प्रशासनिक अधिकारियों ने दलित मजदूर दंपत्ति की मौत के बाद परिवारी जनों को शासकीय सहायता प्राप्त करने का भरोसा दिलाया है।
इटावा में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार दंपति की मौत से पहले नगर पालिका परिषद के 3 संविदा कर्मियों की सिविल लाइन इलाके में भी इसी तरीके से बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो