scriptगृह मंत्री अमित शाह का अखिलेश और डिंपल को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- शर्म करो | Amit Shah big exposure about Akhilesh and Dimple, said - feel ashamed | Patrika News
इटावा

गृह मंत्री अमित शाह का अखिलेश और डिंपल को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- शर्म करो

इटावा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश दो खेमों में बनता है। अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। बोले शर्म करो। इस मौके पर ‘मोनी बाबा’ का भी जिक्र किया। योगी सरकार की जमकर तारीफ की।

इटावाApr 28, 2024 / 06:08 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha election 2024) उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2017 में दो शहजादे आए थे। लेकिन उनका सूपड़ा साफ हो गया। इस बार भी आए हैं। बीजेपी को 80 में 80 सीटें मिलेगी। इटावा की जनता से कहा कि कमल का बटन गुस्से में ऐसे दबाव कि करंट इटली को लगे। नुमाइश पंडाल इटावा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर दर्शन के लिए अखिलेश यादव, डिंपल भाभी, राहुल बाबा और उनकी मां को भी ट्रस्ट की तरफ से निमंत्रण दिया गया था। लेकिन वोट बैंक के कारण श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

अमित शाह ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान भी अखिलेश यादव ने राजनीति की है। कोरोना टीका के खिलाफ बयान बाजी देते रहे और स्वयं रात में डिंपल भाभी के साथ कोरोना का टीका लगवाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव शर्म करो। ‌
देश दो खेमों में बंटा

अमित शाह ने कहा कि देश दो खेमों में बंटा है। एक तरफ घोटाले करने वाले तो दूसरी तरफ 23 वर्षों तक सीएम और पीएम रहने वाले नरेंद्र मोदी हैं। जिनके ऊपर चार आने के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। एक तरफ गर्मियों में थाईलैंड भाग जाने वाले राहुल बाबा तो दूसरी तरफ कड़ाके की ठंड में सरहद पर जवानों के साथ त्यौहार मनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। एक तरफ राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले हैं तो दूसरी तरफ राम मंदिर बनाने वाली पार्टी है। एक तरफ 70 साल से राम मंदिर बनाने में बाधा खड़ी करने वाले हैं तो दूसरी तरफ मुकदमा जीतने से लेकर शिलान्यास और प्राण प्रतिष्ठा करने वाली पार्टी है।
सांसद बोलने में ढीले काम करने में तेज

अमित शाह ने कहा कि सांसद रामशंकर कठेरिया बोलने में ढीले हैं। लेकिन काम करने में काफी आगे हैं। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत 550 किलोमीटर की सड़कों का निर्माण हुआ है। 33 करोड रुपए से इटावा रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण हो रहा है शताब्दी ट्रेन, शौचालय, आवास, लायन सफारी आदि क्षेत्रों में उल्लेखनीय काम हुआ है।
सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों का किया सफाई

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में धारा 370 हटाने का काम किया है। जिसकी घोषणा 5 अगस्त 2019 को हुई है। कश्मीर से आतंकवाद समाप्त किया गया। इसके पहले पाकिस्तान से आकर आलिया, जमालिया आतंकवादी धमाके करके वापस चले जाते थे। लेकिन 2014 में हुए पुलवामा अटैक के बाद भारत ने दिखा दिया कि यहां मोनी बाबा नहीं नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है। 10 दिनों के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों का सफाया कर दिया।
अखिलेश यादव ने रात में लगाया कोरोना टीका

गृह मंत्री ने कहा कि देश में 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। 12 करोड़ से अधिक शौचालय, 4 करोड़ से अधिक घरों का निर्माण किया गया है। लोगों को गैस और घर में नल से पानी देने का भी काम किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में कोरोना का टीका सबसे पहले देश ने बनाया है। जिसे मुफ्त में लगवाने का काम किया गया है। कोरोना टीका का विरोध करने वाले अखिलेश यादव और डिंपल भाभी के रात में टीका लगवाने का काम किया है।
परिवारवादी पार्टी से देश का भला नहीं होगा

सपा कांग्रेस में बेटे-बेटियों, भतीजियों को टिकट दिया जा रहा है। जिससे इटावा का भला नहीं होगा। अखिलेश के शासनकाल में गुंडे तांडव और मारपीट करते थे। पीड़ित लोग पलायन कर जाते थे। बीजेपी शासन काल में योगी को सीएम बनाया गया। अब गुंडे पलायन कर रहे हैं।

Home / Etawah / गृह मंत्री अमित शाह का अखिलेश और डिंपल को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- शर्म करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो