scriptअखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा – नेताजी यहां से 2019 चुनाव लड़ने के हैं इच्छुक, रिकॉर्ड जीत दिलानी है | Akhilesh declares Mulayam singh yadav 2019 election seat fight | Patrika News

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा – नेताजी यहां से 2019 चुनाव लड़ने के हैं इच्छुक, रिकॉर्ड जीत दिलानी है

locationइटावाPublished: Feb 12, 2019 06:12:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटावा में कहा है कि संसदीय चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा।

mulayam singh yadav

mulayam singh yadav

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटावा में कहा है कि संसदीय चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा। सैफई में अपने आवास पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने नेताजी मुलायम सिंह यादव के चुनाव लड़ने पर खुलासा किया।
ये भी पढ़ें- घाटे में चल रहीं यूपी की सरकारी कंपनियां, नौकरियां देने में भी पीछे

उन्होंने कहा कि मात्र 60 दिन का ही वक्त बचा है। अभी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जी जान से गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में काम करने में जुट जाएं क्योंकि एक बार फिर से जनता को छलने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आप लोगों के बीच में आएंगे। कहीं ऐसा ना हो कि आप लोग उनके भृमजाल में फंस कर पहले की तरह कोई गलत निर्णय ले लें।
ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले मायावती का बहुत बड़ा कदम, अपने नाम में किया यह बदलाव

नेताजी ने यहां से जताई चुनाव लड़ने की इच्छा-

पार्टी अध्यक्ष यादव ने अपने पिता नेता जी मुलायम सिंह यादव की इच्छा का जिक्र करते हुए कहा कि नेताजी ने मैनपुरी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है हम सब उनकी इच्छा का तो पालन करेंगे ही साथ ही उनको रिकॉर्ड मतों से भी जिताएंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन के तहत कम से कम 7 लाख वोट तो उनको मिल ही जाना चाहिए, लेकिन हम चाहते हैं कि कम से कम नेताजी को 10 लाख के आसपास वोट हासिल हो, इसलिए अभी से पूर्ण मुस्तैदी के साथ में सभी कार्यकर्ता नेताजी को रिकॉर्ड मतों से जिताने की प्रक्रिया में जुट जाएं।
कन्नौज से गठबंधन को मिलने चाहिए इतने वोट-

उन्होंने कन्नौज संसदीय क्षेत्र के समाजवादी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि इस बार के संसदीय चुनाव में कम से कम गठबंधन के उम्मीदवार को 7 लाख के आसपास वोट हासिल होने चाहिए। इससे बिना कम वोट हासिल हुए तो काम बनने वाला नहीं है। उन्होंने कन्नौज की छिबरामऊ विधानसभा को लेकर कहा कि इस विधानसभा से कम से कम डेढ़ लाख के आसपास वोट गठबंधन के उम्मीदवार को मिलना चाहिए।
पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन के तहत इटावा मैनपुरी कन्नौज संसदीय सीटों से समाजवादी पार्टी के पक्ष में और शाहजहांपुर से हटके बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में रहने की बात भी कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो