scriptअखिलेश यादव के भाई ने इस जिले से कर दी बड़ी घोषणा, उमड़ा जनसैलाब | protest against etawah police by samajwadi party | Patrika News

अखिलेश यादव के भाई ने इस जिले से कर दी बड़ी घोषणा, उमड़ा जनसैलाब

locationइटावाPublished: Sep 24, 2018 04:22:31 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अखिलेश यादव के भाई ने इस जिले से कर दी बड़ी घोषणा

akhilesh yadav

अखिलेश यादव के भाई ने इस जिले से कर दी बड़ी घोषणा, उमड़ा जनसैलाब

इटावा. समाजवादी पार्टी ने सोमवार को इटावा में पुलिस की उत्पीड़न के अलावा कई अन्य मुद्दों पर जन विरोधी कार्यवाही के खिलाफ जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया। अखिलेश यादव के चचेरे भाई व इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव की अगुवाई में किये गये प्रदर्शन में भारी जनसैलाब उमड़ा। दोपहर बाद कचहरी मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के लालटोपी धारी कार्यकर्त्ताओं की चहल कदम जमकर नजर आयी ।
यह धरना प्रदर्शन इटावा के ऐतिहासिक बद्रीप्रसाद धर्मशाला से शुरू हुआ जिसमें बड़े पैमाने पर समाजवादी जुटे। पैदल मार्च करते हुए सपा के नेता और कार्यकर्त्ता कचहरी मुख्यालय पहुंचे। जहां पर सिटी मजिस्ट्रेट एसएन शुक्ला को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सपा के नेताओं ने सयुक्त रूप से दिया।
पुलिस के खिलाफ होने वाले आंदोलन को लेकर के पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पूर्ण इंतजाम करके रखे गये हैं। इसके अलावा अतिरिक्त पीएसी बल की तैनाती विभिन्न स्थानों पर की गई है । पुलिस के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के अलावा जय भीम के नारे भी गूंजते नज़र आये। जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का कहना है कि इस विशाल धरना देने का उद्देश्य बस इतना है कि योगी राज की पुलिस पूरी तरह से बेलगाम हो चुकी है जो काम पहले गुंडे डकैत करते थे अब वो काम पुलिस कर रही है। पुलिस निर्देशो के घर मे रात में उठा लाती है महिलाओं बूढ़ो पर अत्याचार कर उनसे अवैध वसूली करती है इस धरना के बाद भी पुलिस के बर्ताव में अगर सुधार नही आया तो वह थानो का घेराव करेंगे ।

धरना प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे जिलापंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि जिस तरीके से इटावा के नौजवानों को झूठे मुकदमों में फंसा करके उनको जेल में डाला जा रहा है । तमाम ऐसे बेकसूर लोग जिनके उपर गैंगस्टर लगा कर उनके उपर बैकडेट में झूठा इनाम घोषित करके इटावा का पुलिस प्रशासन अत्याचार और अन्याय करने में जुटा हुआ है, इसके खिलाफ समाजवादी पार्टी ने जोरदार प्रदर्शन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो