scriptये युवा अब बन गए हैं सपा के लिए हीरो, क्योंकि सीएम योगी को दिखाया था… | 10 youths who raise black flag to Yogi, became Hero for SP | Patrika News

ये युवा अब बन गए हैं सपा के लिए हीरो, क्योंकि सीएम योगी को दिखाया था…

locationइटावाPublished: Jun 02, 2018 09:40:26 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

सभी का माला पहना कर पूर्व मंत्री ने किया जोरदार स्वागत।
 

10 youths who raise black

ये युवा अब बन गए हैं सपा के लिए हीरो, क्योंकि सीएम योगी को दिखाया था…

इटावा. शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखा कर विरोध करने के मामले मे गिरफ्तार किए गए युवा दस नौजवान शनिवार को समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े हीरो बन गए। सबसे हैरत की बात तो यह है कि अपनी पार्टी के हीरो के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने का घेराव कर एसएसपी समेत सभी पुलिस अफसरों को इस बाबत चेतावनी दे देगी अगर गिरफ्तार किए गए नौजवान साथियो को छोड़ा नहीं गया तो समाजवादी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता पुलिस अफसरों के आवासों और थानों का घेराव करेंगे। इस चेतावनी के बाद पुलिस अफसरों ने सभी गिरफ्तार किए गए युवाओं को तत्काल पु्रभाव से रिहा कर दिया।
योगी के दौरे के दौरान काले झंडे दिखा कर विरोध करने पर गिरफ्तार किए गए युवाओं को देर रात समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल यादव ने सिविल लाइन थाने का धेराव कर पुलिस चुंगल से मुक्त कराने के बाद शनिवार को पार्टी कार्यालय पर बुला कर सभी को वाकायदा माला पहना कर सम्मानित किया। पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के एमएलसी राकेश यादव की अगुवाई में सभी युवा साथियों को माला पहना कर सम्मानित किया गया।
अभी तक नहीं निकाला
बतादें कि शुक्रवार को सीएम योगी इटावा पहुंचे थे और उन्होंने सपा और यादव परिवार पर जमकर हमला बोला था। इससे समाजवादी पार्टी में खासा नाराजगी देखी जा रही है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि सीएम योगी ने हमारी योजनाओं को अपनी ही योजना बता कर उसका लोकार्पण कर दिया है। भाजपा सरकार ने झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं किया है। वहीं युवाओं के साथ भी उन्होंने खिलवाड़ किया है। केंद्र सरकार को 4 साल पूरे होने के बाद भी और युवाओं को नौकरी दिलाने की बात तो की, लेकिन अभी तक दो करोड़ वाली नौकरियों को नहीं निकाला है और ना ही निकालेगी। वहीं डीजल और पेट्रोल के दाम भी बढ़ा तो दिए हैं, लेकिन एक-एक पैसे से कम किया जा रहा है। गाय और सांड भी खुलेआम घूमते हैं, गौशाला बनाने की बात तो की लेकिन अभी तक कहीं भी इसका कोई भी निर्माण नहीं किया गया है।
जो किया वह गलत है
इटावा के समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता में कहा कि शुक्रवार को इटावा में आकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जो किया है वह गलत है। इसके विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री का विरोध किया। इस विरोध प्रदर्शन में इटावा के थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के 10 लड़कों को उठाकर पुलिस ने सिविल लाइन थाने में बंद कर दिया था। वहीं इस बात की जानकारी जब पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव व अन्य बड़े कार्यकर्ताओं को हुई तो वे हजारों कार्यकर्ताओं के साथ शाम को जाकर सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया। जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने जब देखा कि हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ रखा है तो उन्होंने इस बात को प्रशासन के सामने रख दिया कि हम उनके साथ हजारों की तादात में जेल जाएंगे अगर उनको जेल भेजा तो जिला प्रशासन ने समाजवादी पार्टी के पकड़े हुए लड़कों को मुचलके पर छोड़ दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो