scriptपुलिस ने ट्रक में बोरों के पीछे देखी ऐसी चीज कि दंग रह गई, देखें वीडियो | UP police recovered Illegal English wine in etah latest news | Patrika News

पुलिस ने ट्रक में बोरों के पीछे देखी ऐसी चीज कि दंग रह गई, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Jul 05, 2019 10:04:49 am

Submitted by:

suchita mishra

हरियाणा से तस्करी कर लाई गई 60 लाख रुपये कीमत की अंग्रेजी शराब बरामद।

up police

up police

एटा। पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए हरियाणा से तस्करी कर एटा लाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। मौके से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक अन्य शराब तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गया। शातिर शराब तस्कर ट्रक में कपड़ों की कतरन के बोरों के पीछे शराब की पेटियों को छिपाकर ले जा रहे थे। बरामद शराब की कीमत 60 लाख रुपये है।
यह भी पढ़ें

इनामी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

972 पेटी अंग्रेजी शराब
थाना मिरहची पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग की। घेराबंदी कर कासगंज बॉर्डर के समीप तस्करी कर एटा लाई जा रही हाई ब्राण्ड की अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने मौके से तस्करी में प्रयुक्त ट्रक, फर्जी बिल्टियां भी बरामद की हैं, जिसे शराब तस्कर पुलिस और आबकारी विभाग को चकमा लगाकर व बचने के लिए प्रयुक्त करते थे। 60 लाख रुपये कीमत की 972 पेटी अवैध हाई ब्राण्ड की अंग्रेजी शराब ट्रक से बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें

आठ वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या पर छलका बेबस मां का दर्द, बोली जैसे मेरी बेटी की हत्या हुई है, वैसे ही हत्यारे को सजा दी जाए

अन्य की तलाश
एसपी एटा संजय कुमार का कहना है कि शराब तस्कर इसे हरियाणा से तस्करी कर एटा में खपाने के लिए ला रहे थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये शराब तस्करों से पूछताछ कर अवैध शराब के सिंडिकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो