scriptCrime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो | UP Police arrested father and mother in attempt to murder daughter in | Patrika News

Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Jul 14, 2019 04:54:53 pm

विवार को थाना मलावन क्षेत्र के बागवाला गाँव जाने वाले रोड पर युवती की मां और पिता अफरोज पुलिस की गिरफ्त में आए।
पिता से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। एक मोटर साइकिल मिली है।

SSP Etah

Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

एटा। बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज बाप ने पहले उसके प्रेमी की हत्या कर दी। फिर बेटी की हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी मां और बाप को गिरफ्तार कर लिया है। मामा की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें

प्रेमी की हत्या के बाद बाप और मामा ने युवती को गोली मारी, मरा समझकर झाड़ियों में फेंक गए

Accused
हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक बरामद
रविवार को थाना मलावन क्षेत्र के बागवाला गाँव जाने वाले रोड पर युवती की मां और पिता अफरोज पुलिस की गिरफ्त में गए। पिता से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। एक मोटर साइकिल मिली है। पुलिस का कहना है कि यह वही तमंचा और मोटर साइकिल है, जिसका प्रयोग आमिर की हत्या में किया गया था।
यह भी पढ़ें

पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देकर यूपी पुलिस के दरोगा महिला के संग करते रहे बलात्कार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ऑनर किलिंग का प्रयास किया गया। यहां अपनों ने ही बेटी को गोली मारी फिर मरा समझकर मलावन क्षेत्र के बहादुरपुर के पास झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये। युवती पूरी रात जिंदगी से जंग लड़ती रही। जब वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान युवती ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में ऑनर किलिंग का राज उजागर करते हुए माता-पिता और अपने मामा पर गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद से पीड़िता के परिजन मौके से फरार हो गये है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

बलात्कार करने वाले दरोगाओं के खिलाफ मुकदमा, लाइन हाजिर

एटा के थाना देहात क्षेत्र के गांव बारथर निवासी 18 वर्षीय निशा पुत्री अफरोज अपने परिजनों के साथ अलीगढ़ के सिविल लाइंस के जमालपुर हमदर्द नगर में रहती है। युवती के मुताबिक उसका अपने इलाके के ही युवक आमिर पुत्र अकील के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो वो उसके दुश्मन बन गए। 6 जुलाई की रात को उन्होंने आमिर की हत्या कर दी और शव रेलवे लाइन पर फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

खजूर खिलाने के बहाने किशोर ने पांच साल की बच्ची से किया रेप

जब युवती को प्रेमी की हत्या की बात पता चली तो परिजनों का विरोध करने लगी। 9 जुलाई की रात पिता अफरोज और मामा इशहाक उसे एटा चलने की बात कहकर बाइक पर बैठाकर साथ ले आए। फिर मलावन क्षेत्र में आकर उसे गोली मार दी और मरा समझकर झाड़ियों में फेंककर चले गए। जिंदगी और मौत से जूझ रही युवती को जब अधमरी हालत में ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई जहां से गंभीर हालत देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि छह जुलाई को गांव के ही आमिर नाम के शख्श की हत्या में उसका मामा इशहाक शामिल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो