scriptशहीद की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, बोली अब ये लेगा पिता की शहादत का बदला | shaheed rajesh yadav's wife gave birth to a baby boy hindi samachar | Patrika News
एटा

शहीद की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, बोली अब ये लेगा पिता की शहादत का बदला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीमा पार पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में 5 दिसंबर 2018 को शहीद हुए थे राजेश यादव।

एटाFeb 20, 2019 / 12:20 pm

suchita mishra

shaheed

shaheed

एटा। बीते 5 दिसंबर 2018 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीमा पार पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में शहीद राजेश यादव की शहादत के दो महीने बाद परिवार में खुशियां आयीं। बदले की आग में सुलग रहे शहीद के परिवार में मंगलवार की शाम को जब नई किलकारी गूंजी तो परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। नन्हें मासूम को देखकर शहीद के पिता बोले, मेरा राजेश लौट आया, तो वहीं पत्नी रीना ने कहा कि अब ये भी पिता की तरह सेना में जाएगा। आखिर इसे अपने पिता की शहादत का बदला लेना है। फिलहाल शहीद की पत्नी आगरा के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर के मुताबिक जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।
बता दें कि राजेश यादव जलेसर क्षेत्र के गांव रेजुआ के रहने वाले थे। जम्मू-कश्मीर में 5 दिसंबर 2018 को वे पाकिस्तानी सेना के हमले में शहीद हो गए थे। उस वक्त उनकी पत्नी रीना यादव गर्भवती थीं। रीना के लिए ये समय बहुत ही दुविधापूर्ण था। पति के बिछुड़ने का गम खाए जा रहा था तो कोख में पल रहे बच्चे के जीवन की भी चिंता थी। पति की शहादत के दो माह बाद रीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल दोनों स्वस्थ हैं।

Home / Etah / शहीद की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, बोली अब ये लेगा पिता की शहादत का बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो