scriptछह महीने तक प्रेमी ने किया शारीरिक शोषण, फिर शादी से इंकार, एक माह से पुलिस कर रही कुछ ऐसा कि पीड़िता को देनी पड़ी आत्महत्या की धमकी | raped by boyfriend, girl wandering for justice up police to CM yogi | Patrika News

छह महीने तक प्रेमी ने किया शारीरिक शोषण, फिर शादी से इंकार, एक माह से पुलिस कर रही कुछ ऐसा कि पीड़िता को देनी पड़ी आत्महत्या की धमकी

locationएटाPublished: Oct 31, 2018 04:10:02 pm

Submitted by:

suchita mishra

पीड़िता का कहना युवक ने कई बार उसका गर्भपात भी कराया है। न्याय के लिए अब वो दो जिलों की पुलिस के बीच एक माह से भटक रही है।

victim

victim

एटा। शहर कोतवाली क्षेत्र की युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। एटा से आगरा में अपनी बहन के घर आयी युवती को राजस्थान के एक युवक ने प्रेम के जाल में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि शादी का वादा कर वो युवती को अपने साथ गांव ले गया और छह महीने तक उसका यौन शोषण किया। उसके अश्लील फोटो खींचे व वीडियो बनाए। अब वो शादी करने के लिए इंकार कर रहा है, साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पिछले एक माह से युवती आगरा पुलिस व एटा पुलिस के बीच इंसाफ के लिए भटक रही है। युवती का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वो आत्महत्या के लिए मजबूर हो जाएगी।
ये है पूरा मामला
शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती दो वर्ष पूर्व अपनी बहन के यहां एटा से आगरा गयी थी। वहां पड़ोस में अरविन्द परमार नाम का युवक रहता था जो मिठाई की दुकान पर काम करता था। युवती और उसके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवती का आरोप है युवक उसे उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ राजस्थान प्रान्त के जिला धौलपुर के गांव सैंपऊ ले गया। यहां उसने छह माह तक युवती का यौन शोषण किया। कई बार उसका गर्भपात भी करवाया। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच उसके दो अन्य दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए व उसे ब्लैकमेल करने लगा। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। युवती पिछले एक माह से न्याय के लिए गुहार लगा रही है लेकिन आगरा पुलिस उसे एटा का मामला बताकर और एटा पुलिस आगरा का मामला बताकर उसे इधर उधर भटका रही है। युवती का कहना है कि वो इस मामले में एसएसपी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक एप्लीकेशन भेजकर इंसाफ की गुहार कर चुकी है, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई।
इस मामले में जब एसपी संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया द्वारा मामला संज्ञान में आया है। जो एप्लीकेशन दिखाया गया है उसमें लिखा है कि एक युवती के साथ दो साल से युवक संबन्ध बना रहा था, अब शादी से इंकार कर रहा है। इस मामले में अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है। उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो