scriptखंडहर में बनाया जा रहा था ‘मौत का सामान’, नजारा देख पुलिस रह गई दंग | Police busted illegal arms factory in etah | Patrika News

खंडहर में बनाया जा रहा था ‘मौत का सामान’, नजारा देख पुलिस रह गई दंग

locationएटाPublished: Mar 17, 2018 03:18:52 pm

एटा और कासगंज जिलों में अवैध असलहा फैक्ट्रियों को भंडाफोड़ किया है।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री
एटा। जिले में पुलिस और स्वाट टीम ने शुक्रवार को छापा मार कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन रायफल, 18 तमंचे बने-अधबने और भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद करने के साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर युवती की आबरू से चार साल तक खिलवाड़ करता रहा ओला टैक्सी ड्राइवर

खंडहर में बनाए जा रहे अवैध असलहा
जलेसर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के पिलखतरा में एक मकान के पीछे खंडहर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री चल रही है। जिसके बाद पुलिस और स्वाट टीम ने खंडहर में छापा मारकर जोगेंद्र सिंह नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से उसके चार साथी फरार होने में सफल हो गये। इस दौरान पुलिस को मौके से तीन रायफल, 18 तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये। एसएसपी अखिलेश चौरसिया का कहना है कि आरोपी जोगेन्द्र सिंह लम्बे समय से अवैध शस्त्र बनाने के काम में लिप्त है। फिलहाल पुलिस पकड़े गये अभियुक्त से पूछताछ कर उसके फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें- कासगंज हिंसा पर विवादित पोस्ट करने वाले डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह का तबादला, वीरेंद्र सिंह होंगे नए डीएम

कासगंज में भी असलहा फैक्ट्री का खुलासा
उधर, एटा के पड़ोसी जिला कासगंज में भी पटियाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भूरी में ईख के खेत में बनाए जा रहे अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने असलहा बनाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से दो 315 बोर की रायफल और एक 12 बोर की बंदूक और तीन तमंचे और दो अधबने तमंचे के साथ भारी मात्रा में असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो