scriptविक्षिप्त युवक का ईंट से कुचला सिर, दी दर्दनाक मौत | Murder of young man by crushing head with brick | Patrika News

विक्षिप्त युवक का ईंट से कुचला सिर, दी दर्दनाक मौत

locationएटाPublished: May 17, 2018 09:42:46 am

कोतवाली नगर क्षेत्र के सैनिक पड़ाव में विक्षिप्त युवक का शव मिला।

Murder

Murder

एटा। कोतवाली नगर क्षेत्र के सैनिक पड़ाव में विक्षिप्त युवक का शव मिला। उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों ने एक युवक पर कुकृत्य के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
यहां का है मामला
ये मामला कोतवाली नगर क्षेत्र में सैनिक पड़ाव का है। बताया गया है कि तहसील सदर के सामने 35 वर्षीय अ‌र्द्ध विक्षिप्त युवक काफी समय से रह रहा था। शहर के मुहल्ला न्यू रेवाड़ी निवासी विनय कुमार ने पुलिस को बताया कि तहसील के सामने ही उसकी पूड़ी की दुकान है। उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ कुकृत्य किया गया।
इस पर लगाया आरोप
विनय कुमार ने पुलिस को बताया कि अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के ग्राम बेसवां निवासी राकेश नशेड़ी प्रवृति का है। वह अ‌र्द्ध विक्षिप्त युवक को पकड़कर सैनिक पड़ाव में ले गया। आरोप है कि राकेश ने कुकृत्य के बाद युवक की ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी। अगले दिन विनय कुमार और आसपास के लोगों ने सैनिक पड़ाव में खून से लथपथ युवक का शव पड़ा देखा तो सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस
युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर सीओ सिटी वरुण कुमार मौके पर पहुंच गए। पूछताछ के दौरान घटना के प्रत्यक्षदर्शी कांशीराम आवासीय कालोनी निवासी शिवम पुत्र राजपाल ने पुलिस को बताया कि उसके सामने अ‌र्द्ध विक्षिप्त को राकेश पकड़कर सैनिक पड़ाव की ओर ले गया था। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि विनय कुमार की तहरीर पर हत्या व कुकृत्य की रिपोर्ट राकेश के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।
ये भी पढ़ें – शनि है आज भारी, इन सात राशियों की बढ़ सकतीं हैं मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो