scriptराम मंदिर निर्माण पर सिंचाईमंत्री धर्मपाल का बड़ा बयान | Irrigation Minister Dharmpal Singh Bijan big statement on Ram Mandir | Patrika News

राम मंदिर निर्माण पर सिंचाईमंत्री धर्मपाल का बड़ा बयान

locationएटाPublished: Feb 02, 2019 05:23:38 pm

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में मुसलमानों को संतुष्ट करने की होड़ सी मची है।

Dharmpal

राम मंदिर निर्माण पर सिंचाईमंत्री धर्मपाल का बड़ा बयान

एटा। विभागीय समीक्षा करने पहुंचे सिंचाईमंत्री धर्मपाल सिंह ने मोदी सरकार के बजट को किसानों, गरीबों और मजदूरों का बजट बताया है। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की के लिए मोदी जी ने पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई इन चारों बातों को लेकर बजट प्रस्तुत किया है। 2019 के चुनाव में पुन: नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगें।
राम मंदिर जरूर बनेगा

विभागीय समीक्षा के बाद मीडिया से रुबरु होते हुए सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि निश्चित रुप से राम मंदिर अयोध्या में बनेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने अयोध्या में जो जमीन अधिग्रहित की है उस अधिग्रहित जमीन को छोड़ने के लिए एक याचिका दायर कर दी है, जो मंदिर निर्माण की ओर सकरात्मक कदम है।
धर्म के आधार पर काम कर रही सपा-बसपा

साथ ही सिंचाई मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में मुसलमानों को संतुष्ट करने की होड़ सी मची है। भारतीय जनता पार्टी हिंदू और मुसलमानों के आधार पर काम नहीं करती है।
गठबंधन को बताया कि ठगबंधन

देश में बढ़ती बेरोजगारी के सवाल पर मीडिया से वार्ता के दौरान धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रधानंमत्री मोदी ने मुद्रा योजना, स्टार्टअप योजना और स्टैंडअप योजनाएं दीं है जो युवाओं को बेहतर तरीके से रोजगार की दिशा में सार्थक कदम है और इन योजनाओं के द्वारा सरकार बेरोजगार नौजवानों को कर्ज देगी। वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सपा बसपा के गठबंधन को उन्होंने ठगबंधन करार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो