scriptपत्नी की मौत के चार दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला पति का शव, मृतक के बेटों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप | Husband's body hangs on tree after four days of wife's death | Patrika News
एटा

पत्नी की मौत के चार दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला पति का शव, मृतक के बेटों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

24 दिसंबर की रात सरिया गैंग के बदमाशों ने पीट पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था।

एटाDec 29, 2018 / 03:59 pm

suchita mishra

suicide

suicide

एटा। जिले के थाना जैथरा क्षेत्र के नगला अमरसिंह में पेड़ से लटकता शव मिलने से सनसनी मच गई। ये शव मौजे खान का है जिसके घर में 24 दिसंबर को सरिया गैंग ने घुसकर लूटपाट की थी और उसकी पत्नी को सरियों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। मौजे खान के बेटों ने पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है।
ये था मामला
24 दिसंबर की रात छत के रास्ते से कुछ बदमाश मौजे खान के घर में घुस आए थे। बदमाशों ने मौजे खान की पत्नी शहनाज की सरिया से पीट पीटकर कर हत्या कर दी थी। इस दौरान बचाने आए मौजे खान को भी बदमाशों ने पीटकर घाायल कर दिया था और लाखों का माल लूटकर फरार हो गए थे। मौजे खान के बेटों का आरोप है कि घटना के बाद तफ्तीश के दौरान थाना जैथरा पुलिस बदमाशों की पहचान कराने के नाम पर मौजे खान को घर से बुलाकर ले गई थी और थाने ले जाकर पिता पर मानसिक दबाव बना रहे थे। मौजे खान के बेटों का आरोप है कि पुलिस प्रताड़ना से परेशान होकर उनके पिता ने ये कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने मौजे खान को किसी भी तरह की प्रताड़ना दिए जाने से इंकार किया है।

Home / Etah / पत्नी की मौत के चार दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला पति का शव, मृतक के बेटों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो