scriptUP में आनर किलिंग, जलती चिता से पुलिस उठा कर ले गई लड़की की लाश | honour killing in etah, police send body for PM | Patrika News
एटा

UP में आनर किलिंग, जलती चिता से पुलिस उठा कर ले गई लड़की की लाश

एटा जिले में 20 वर्षीय युवती की उसी के पिता और भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवती को उपचार के लिए अलीगंज सीएचसी में लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। किसी को पता न चले इसलिए अंतिम संस्कार किया जा रहा था, तभी किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एटाApr 07, 2024 / 04:51 pm

anoop shukla

UP में आनर किलिंग, जलती चिता से पुलिस उठा कर ले गई लड़की की लाश

UP में आनर किलिंग, जलती चिता से पुलिस उठा कर ले गई लड़की की लाश

प्रदेश के एटा में एक युवती की उसके पिता और भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद चोरी छिपे शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे, तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची। मौत का कारण पूछा, स्पष्ट जवाब न मिलने पर जलती चिता से लाश उठवा ली। जांच में उसके पेट पर गोली लगने के निशान मिले हैं।
जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वारदात के बाद से आरोपी पिता और भाई पूरे परिवार समेत फरार हैं। पुलिस ने पिता और भाई पर हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात थाना नयागांव क्षेत्र के गाही गांव की है।लड़की का नाम सपना (20) है। पुलिस पूछताछ में गांव के लोगों ने बताया है कि युवती का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका उसके घर वाले विरोध कर रहे थे। शनिवार की दोपहर को घर में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।
जिसके बाद अचानक गोली चलने की आवाज आई। उसके बाद लड़की के पिता और भाई उसे खून से सने हालत में लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।लड़की की मौत की भनक लगते ही पिता और भाई उसके शव को लेकर अस्पताल से भाग आए। आनन फानन में गांव के बाहर चकरोड के किनारे लकड़ियां इकट्ठा कर चिता बनाई और अंतिम संस्कार करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को गांव में आते देख आरोपी पिता और भाई मौके से फरार हो गए।
हालांकि लड़की के पिता एक वीडियो भी सामने आया है जो अस्पताल के बाहर का है। जिसमें वो कह रहा है कि बेटी ने अपने आप को खुद गोली मारी है। हम तो उसे बचाने के लिाए अस्पताल लेकर आए थे। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत बताया है। अब डेडबॉडी घर लेकर जा रहे हैं।अलीगंज सीओ सुधांशु शेखर का कहना है कि पुलिस ने जलती चिता से लड़की के शक को उठाया है। उस समय तक बॉडी का काफी हिस्सा जल चुका था। जांच में गन शॉट दिखा है, जिसके चलते शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो