scriptबहन की शादी में बुलाकर दोस्त को मार दी गोली, हत्या वजह सामने आई तो उड़ गए लोगों के होश | Friend Murdered his Friend During Sister's Marriage Function | Patrika News

बहन की शादी में बुलाकर दोस्त को मार दी गोली, हत्या वजह सामने आई तो उड़ गए लोगों के होश

locationएटाPublished: Nov 04, 2018 05:46:12 pm

जिस दोस्त ने अपने खास दोस्त को बीफार्मा कोर्ष में दाखिला के लिए पैसे न होने पर 20 हजार रुपए देकर उसकी मदद की आखिर उसने अपने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी।

एटा। थाना रिजोर के गांव दौलतपुर कुरीना में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान होनहार छात्र को गोली लगने से मौत हो गई। मामले में नाटकीय अंदाज में नया मोड़ आया है। परिजन मामले को सुनियोजित तरीके से की गई हत्या बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अखिल भारत हिन्दू महासभा की पूजा शकुन पाण्डेय ने दिया राम मंदिर और सुप्रीम कोर्ट पर बड़ा बयान

दरअसल छात्र प्रवीन यादव उर्फ शनि अलीगढ़ के मंगलायतन यूनिवर्सिटी से बीफार्मा फाइनल ईयर का छात्र था। परिजनों का आरोप है कि छात्र प्रवीन यादव उर्फ शनि की हर्ष फायरिंग में नहीं बल्कि 20,000 हजार रुपए न दे पाने के चलते उसके ही दोस्त पंकज ने नाटकीय तरीके से अपनी बहन की शादी में बुलाकर गोली मारकर हत्या की है। एक होनहार बीफार्मा छात्र की मौत से पूरा गांव सदमे में है। वहीं घटना के बाद आरोपी पंकज और उसके साथी संजय उर्फ नम्बरी फरार हो गये। दबिश देकर पुलिस ने आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
क्या है मामला

परिजनों का आऱोप है कि जिस दोस्त ने अपने खास दोस्त को बीफार्मा कोर्ष में दाखिला के लिए पैसे न होने पर 20 हजार रुपए देकर उसकी मदद की आखिर उसने अपने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि आरोपी पंकज ने अपने दोस्त प्रवीण से कई बार 20 हजार रुपए मांगे पर वो मजबूरी बस दे नहीं पाया, तभी पंकज ने ये हत्या की रणनीति बना डाली और नाटकीय तरीके से अपनी बहन की शादी में षणयंत्र कर कई बार फोन कर प्रवीण को उसे अलीगढ़ से एटा के गांव कुरीन बुला लिया। प्रवीन के शादी में पहुंचते ही पंकज ने उससे 20 हजार रुपए वापस करने को कहा लेकिन प्रवीन ने अपनी मजबूरी बताकर जल्द ही रुपए वापस करने की बात कही लेकिन पंकज कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। डीजे की तेज साउंड आवाज में रुपए वापसी को लेकर पंकज और प्रवीन में विवाद होने लगा इसी दौरान जब प्रवीन ने नल से पानी पीने के लिए झुका तभी आरोपी पकंज ने अपने साथी संजय उर्फ नम्बरी के साथ मिलकर उसे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पंकज ने गिरफ्तारी के बाद अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो