scriptएटा : 11 वर्षीय बच्ची का खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका | Dead body Found of Minor girl | Patrika News

एटा : 11 वर्षीय बच्ची का खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

locationएटाPublished: Oct 14, 2019 05:57:38 pm

बच्ची खेत पर काम कर रहे अपने मां बाप को पानी देने के लिए गई थी, तभी रास्ते में किसी ने उसको पकड़ लिया और उसका दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

एटा : 11 वर्षीय बच्ची का खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

एटा : 11 वर्षीय बच्ची का खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

एटा। थाना बागवाला क्षेत्र के गांव लोहाखार में 11 वर्षीय बच्ची का खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है औऱ जांच में जुट गई है। रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

‘पार्टी विद डिफरेंस’ में जूतमपैजार, नेताओं में जमकर चले लाठी डंडे, जानिए मामला

यह भी पढ़ें

राज्य चिकित्सा महाविद्यालय निर्माण में काम करने वाली महिला मजदूर की बेटी ने धन अभाव में तोड़ दिया दम, फिर हुआ ये…पढ़िए दिल झकझोर देने वाली यह खबर

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बागवाला थाना क्षेत्र के गांव में लगभग 11 साल की बच्ची खेत पर काम कर रहे अपने मां बाप को पानी देने के लिए गई थी, तभी रास्ते में किसी ने उसको पकड़ लिया और उसका दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या कर शव को बाजरे के खेत मे फेंक दिया। शव बरामद हो गया है। मुकदमा गर्ज कर लिया गया है। परिजनों द्वारा रेप की आशंका जताए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो